सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनक्या एक्स बॉयफ्रेंड संग बढ़ रही Sara Ali Khan की नजदीकियां, एथनिक...

क्या एक्स बॉयफ्रेंड संग बढ़ रही Sara Ali Khan की नजदीकियां, एथनिक ड्रेस में सेल्फी देख इंटरनेट पर मची हलचल

Date:

Related stories

Sara Ali Khan: किसी समय में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को डिमांडिंग कपल के लिस्ट में देखा जा रहा था। फिर अचानक यह खबर सामने आई कि दोनों अपनी राहें अलग कर चुके हैं और उनका ब्रेकअप हो गया है। फिलहाल ये किसको डेट कर रहे हैं इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई है। इस सबके बीच एक बार फिर सारा एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई तो सोशल मीडिया पर मानो मच गया है। जी हां, गणेश उत्सव की जहां धूम है और बॉलीवुड सितारे इस दौरान बप्पा का स्वागत कर रहे हैं। ऐसे में कार्तिक आर्यन के घर सारा अली खान बप्पा दर्शन के लिए पहुंची है।

सारा की तस्वीर कार्तिक संग वायरल

दरअसल हर साल की तरह कार्तिक आर्यन ने अपने घर बप्पा का स्वागत किया और इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारे यहां दर्शन करने के लिए पहुंचे। जिस शख्स ने लोगों का ध्यान खींचा वह है सारा अली खान। दरअसल वह ट्रेडिशनल अंदाज में कार्तिक आर्यन के घर पहुंची तो लोगों के बीच बात बननी तो लाजमी है। एक्टर ने बप्पा के स्वागत में एक पूजा और डिनर रखा था जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे नजर आए लेकिन सारा अली खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

ट्रेडिशनल में कार्तिक संग सारा ने दिया पोज

इस तस्वीर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मानो अटकलों का बाजार गर्म हो गया और लोग तरह-तरह के कयास लगाकर हवा दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि क्या फिर से एक दोनों साथ हो गए हैं। जहां तक सारा अली खान के लुक की बात करें तो वह ट्रेडिशनल लुक में एक बार फिर कहर बरपाती नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का सूट, इयररिंग्स और माथे पर तिलक लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया। पोनीटेल हेयर स्टाइल में वह अपनी सादगी से एक बार फिर दिल जीत ले गई। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन सारा अली खान, राशा थडानी और मनीष मल्होत्रा साथ में पोज दे रहे हैं लेकिन लोगों की निगाहें तो कार्तिक और सारा पर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories