रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनSatyaprem Ki Katha: शादी करते हुए इमोशनल नजर आए Kiara Advani और...

Satyaprem Ki Katha: शादी करते हुए इमोशनल नजर आए Kiara Advani और Kartik Aaryan, लीक हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Satyaprem Ki Katha: कार्तिक आर्यन हाल ही में फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आए थे। यह फिल्म कृति सेनन के साथ थी लेकिन लोगों को यह खास पसंद नहीं आई। वहीं अब जल्द ही कार्तिक ‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म में नजर आने आने वाले हैं। ‘शहजादा’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन कार्तिक की पॉपुलैरिटी फैंस के बीच बरकरार है। वहीं ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाले हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म से एक वीडियो लीक हुआ है। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

क्या है क्लिप में खास

लीक हुए वीडियो की बात करें तो आप इसमें देख सकते हैं कि कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन शादी के मंडप पर हैं। दोनों सात फेरे ले रहे हैं। लेकिन जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वह है कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी का चेहरा। शादी के दौरान दोनों काफी दुखी और इमोशनल हैं। वीडियो को देख फैंस तरह-तरह की उम्मीदें लगा रहे हैं। इस दौरान कियारा व्हाइट लहंगे में दुल्हन बनी नजर आई वहीं कार्तिक व्हाइट सूट में काफी जंच रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Ajmer Files: देश को दहलाने वाले अजमेर कांड पर जल्द बनेगी वेब सीरीज, दिल दहला देगी कहानी

फर्स्ट लुक ने किया था लोगों को इम्प्रेस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इससे पहले कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन ने एक फोटो को शेयर कर कहा था, “सत्तू और कथा, आज से शुरू हुई लव स्टोरी।” इस फर्स्ट लुक पोस्टर को फैंस ने काफी पसंद किया था और तभी से लोग इस फिल्म के लिए इंतजार कर रहे हैं।

साथ में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं कियारा और कार्तिक

यह पहली बार नहीं है जब कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी नजर आ रहे हैं। इससे पहले दोनों फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आए थे। फैंस ने ‘भूलभुलैया 2’ को खूब पसंद किया था और इस फिल्म ने कमाई में कई रिकार्ड्स को अपने नाम किया। वहीं अब इस लीक वीडियो को देख एक बार फिर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ‘सत्यप्रेम की कथा’ एक लव स्टोरी है जो 29 जून 2023 को रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories