गुरूवार, मई 30, 2024
होममनोरंजनScam 2010: 'द सुब्रत रॉय सागा' की कहानी से पर्दा उठाने आ...

Scam 2010: ‘द सुब्रत रॉय सागा’ की कहानी से पर्दा उठाने आ रहे हंसल मेहता, अनाउंसमेंट वीडियो ने बढ़ाई ऑडियंस की एक्साइटमेंट

Date:

Related stories

Department of Telecommunication: सावधान! 18 लाख मोबाइल नंबरों को क्यों किया जा रहा बंद?

Department of Telecommunication: देश में साइबर फ्रॉड लगातार बढ़ता...

Scam 2010: हंसल मेहता बहुत जल्द स्कैम की एक और कड़ी को लेकर आ रहे हैं। दो सीरीज की सफलता के बाद सोनीलिव के स्कैम का एक और पार्ट बनने के लिए तैयार है। जी हां, हंसल मेहता इस बार सहारा की कहानी को लेकर आ रहे हैं और इसका टाइटल है ‘स्कैम 2010: द सुब्रत राय सागा’। इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस एक बार फिर एक अनकही कहानी को जानने के लिए बेताब हो गए हैं। वहीं अनाउंसमेंट टीजर को देख यह कहने में दो राय नहीं है कि स्कैम का एक बार फिर होने वाला है पर्दाफाश तो कहानी अलग होनी लाजिमी है।

अनाउंसमेंट वीडियो देखकर फैंस हुए बेकरार

हंसल मेहता के निर्देशन में बनने वाली इस सीरीज का लोग बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। अनाउंसमेंट वीडियो के साथ कहा गया स्कैम इज बैक। स्कैम 2010: द सुब्रत रॉय सागा बहुत जल्द सोनी लिव पर आ रहा है। टीजर वीडियो की बात करें तो यह वाकई काफी इंटरेस्टिंग है। भीड़ के बीच एक शख्स दिखाई दे रहा है हालांकि इसकी झलक हंसल मेहता ने अभी नहीं दिखाई है।

सफलतम फ्रेंचाइजी सीरी़ज है स्कैम

गौरतलब है कि इससे पहले ‘स्कैम 1992’ की कहानी हर्षद मेहता की थी। वहीं ‘स्कैम 2003’ अब्दुल करीम तेलगी की दिखाई गई थी जिसे हंसल मेहता के बेटे जय मेहता ने डायरेक्ट किया था। अब एक बार फिर इस सफलतम फ्रेंचाइजी की अगली कड़ी को देखने के लिए लोग इंतजार करने लगे।

आखिर क्या था सुब्रत रॉय का स्कैम

अगर सुब्रत रॉय की बात करें तो वह सहारा ग्रुप के फाउंडर थे जिन्होंने महज 2000 से अपने बिजनेस की शुरुआत की थी। एक समय में उनकी रईशी काफी चर्चा में रही थी लेकिन 2014 में उन्हें 10000 करोड़ का बकाया न चुकाने की वजह से जेल जाना पड़ा। 2 साल के बाद उनका पैरोल भी हुआ लेकिन उसके बाद फिर पेरोल को कैंसिल करने के बाद उन्हें वापस जेल जाना पड़ा था। वहीं नवंबर 2023 में कार्डियोरेस्पिरेटरी अरेस्ट के कारण उन्होंने अपनी जान गंवा दी थी। इस स्कैम और सुब्रत रॉय की कहानी जानने के लिए फैंस इंतजार में हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories