शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनSidharth Shukla के 'हमशक्ल' को देख लोग करने लगे इस तरह के...

Sidharth Shukla के ‘हमशक्ल’ को देख लोग करने लगे इस तरह के कमेंट्स, Viral Video में लुक और बॉडी से लगते हैं हू-ब-हू

Date:

Related stories

Sidharth Shukla: बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते थे। उन्होंने अपने रफ-टफ अंदाज अंदाज से सभी दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बना ली थी। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी ने काफी धमाल मचाया था। फैंस ने उन दोनों की जोड़ी को ‘सिडनाज’ नाम दे दिया था। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत ने फैंस को बड़ा झटका दे दिया था।

सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल का वीडियो हुआ वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वाले फैंस उन्हें अभी भी याद करते रहते है। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। सिद्धार्थ शुक्ला के हू-ब-हू हमशक्ल को देखकर आपको भी उनकी याद आ जाएगी। सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल की वायरल हो रही इस वीडियो में वो उनकी फेमस वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 के गाने पर लिप सिंक करता हुआ नजर आ रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला के डुप्लीकेट का नाम चंदन है। चंदन एकदम सिद्धार्थ शुक्ला जैसा दीखते है वे अक्सर सिद्धार्त शुक्ला के पॉपुलर डायलॉग को रीक्रिएट कर इंस्टाग्राम पर डालते रहते है।

Also Read: ‘घर मोरे पिया’ पर ठुमके लगाती नजर आईं Anant Ambani की दुल्हनिया Radhika Merchant, मेहंदी सेरेमनी का Video हुआ Viral

खास अंदाज से जीता था सभी का दिल

सिद्धार्थ शुक्ला के डुप्लीकेट की वीडियो देख यूजर्स इ कमेंट करते हुए कहा कि, ‘आपने सिड की याद दिला दी है।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘भाई तू सिड लग रहा है।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘अब तो भाई तेरे में ही सिद्धार्थ नजर आता है।’ वहीं अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘सिड की नकल करना आप बंद कर दो।’ बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को फैंस काफी पसंद करने लग गए थे लेकिन उनकी साल 2021 में अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। जिससे उनके परिवार और फैंस को बहुत ही बड़ा झटका लगा था। इसके साथ शहनाज गिल का भी रो रो कर बुरा हाल हो गया था। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने एक्टिंग और खास अंदाज से काफी लोगों का दिल जीता था उनके फैंस आज भी उनको मिस करते है।

Also Read: Virat Kohli को ट्रोल करना पाकिस्तानी पत्रकार को पड़ा भारी, Pak खिलाड़ी Sohaib Maqsood ने दिया करारा जवाब

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories