शनिवार, जून 22, 2024
होमViral खबर'जवान' मोनोलॉग वायरल होने के बीच फैमिली संग लोकतंत्र के महापर्व का...

‘जवान’ मोनोलॉग वायरल होने के बीच फैमिली संग लोकतंत्र के महापर्व का हिस्सा बने Shah Rukh Khan, साथ दिखे आर्यन-सुहाना

Date:

Related stories

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं। वहीं बीते दिन उन्होंने वोटिंग करने के लिए लोगों से अपील की थी। इस सबके बीच वह खुद अपनी फैमिली के साथ वोट देने पहुंचे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह अपने फैमिली के साथ स्पॉट हुए हैं लेकिन सोशल मीडिया पर जवान का मोनोलॉग खूब चर्चा में है। किंग खान के इस वीडियो को देख फैंस प्यार लुटा रहे हैं और शाहरुख खान के साथ आर्यन खान और सुहाना खान भी लाइमलाइट में आ गई। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

खास अंदाज में दिखे Shah Rukh Khan

जहां तक शाहरुख और उनकी फैमिली के लुक की बात करें तो शाहरुख खान ब्लैक टीशर्ट को डेनिम के साथ पेयर करते हुए दिखे। लॉन्ग हेयर स्टाइल और गॉगल्स में उनका लुक देखने लायक है। वहीं गौरी खान व्हाइट शर्ट को बॉसी लुक में फ्लॉन्ट करते हुए नजर आए। सुहाना खान ट्रेडीशनल कुर्ता प्लाजो में दिखाई दी तो वही आर्यन खान भी अपने डैशिंग लुक से लाइमलाइट में रहे। शाहरुख खान अपने एक हाथ से अबराम को पकड़ कर चल रहे हैं। सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो वायरल हो रहे हैं लेकिन जवान फिल्म का मोनोलॉग खूब चर्चा में है।

क्यों चर्चा में है शाहरुख का मोनोलॉग

शाहरुख खान बीते दिन वोटिंग करने की लोगों से अपील की थी। इस सबके बीच शाहरुख खान का जवान से मोनोलॉग भी काफी चर्चा में जिसमें वह वोटिंग का महत्व लोगों को बताते हुए नजर आए थे। इस वीडियो में शाहरुख खान कहते हैं, “आटा चावल तेल साबुन खरीदते वक्त कितनी उंगली करते हो आप तो चावल में कंकर तो नहीं है ना मोटरसाइकिल खरीदने समय आप कहते हैं सर इसकी माइलेज तो ठीक देगा ना। इसकी आफ्टर सेल सर्विस अच्छी है। छोटा सा पेन खरीदते वक्त कितना घिसा पट्टी करते हो हर वक्त हर चीज के लिए सवाल करते हो।

वोट देने से पहले करो सवाल

वह आगे कहते हैं कि “5 घंटे चलने वाले मॉस्किटो ऑयल के लिए कितने सवाल करते हो इसमें धुआं तो नहीं आएगा यह बदबू तो नहीं देगा इससे मच्छर मरेंगे तो बिल्कुल लेकिन 5 साल तक चलने वाली अपनी सरकार चुनते वक्त एक सवाल नहीं पूछते इसलिए मेरी डिमांड है कि उंगली घर पैसा, जात-पात, धर्म, संप्रदाय के लिए वोट देने की बजाय जो आपसे वोट मांगने आए आप उसे सवाल पूछो। उससे पूछो अगले 5 साल तुम मेरे लिए क्या करोगे। मेरे बच्चों के शिक्षा के लिए क्या करोगे। मुझे नौकरी दिलाने के लिए क्या करोगे। मैं अगर बीमार पड़ गया तो मेरी परिवार के लिए क्या करोगे। 5 साल तक तुम मेरे देश को आगे बढ़ाने के लिए क्या करोगे पूछो उसे वोट देने से पहले।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories