रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनShark Tank India Season 2 के जज अनुपम मित्तल ने इस कपल...

Shark Tank India Season 2 के जज अनुपम मित्तल ने इस कपल की लगाई लताड़, US की एप को कॉपी करने पर हुए आग बबूला

Date:

Related stories

Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक इंडिया का नया सीजन एक बार फिर सोनी टीवी पर लोगों के दिल में जगह बनाने के लिए आ चुका है। इन दिनों यह शो काफी सुर्खियां बटोरता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि, इस शो में देश के कोने-कोने से लोग आते हैं और अपने बिजनेस आइडिया को शार्क के बीच प्रेजेंट करते हैं। अगर शार्क को उनका बिजनेस आइडिया पसंद आता हैं तो वह उनमें फंडिंग मुहैया कराते हैं। इसी कड़ी में मंगलवार के एपिसोड में सौरव और गुंजन गुप्ता अपने बिजनेस आइडिया को शार्क के बीच प्रजेंट करते हुए नजर आए।

गुंजन और सौरव की लगाई लताड़

सौरव और गुंजन का बिजनेस आइडिया है कि, उन्होंने बच्चों की पढ़ाई के लिए एक एप बनाया जिसका नाम है गुंजन एप्स स्टूडियो। गुंजन और सौरव गुप्ता को अपने इस प्रोडक्ट पर बहुत ही गर्व था परंतु शार्क टैंक के शार्क अनुपम मित्तल ने गुंजन और सौरव की लताड़ लगाते हुए कहा कि, इसमें कोई गर्व वाली बात नहीं है यह सिर्फ एक यूएस बेस्ड एप्लीकेशन की कॉपी है। इसका जवाब देते हुए सौरव और गुंजन ने कहा कि, हमने सोचा हमने कुछ फोड़ दिया है। इसी के साथ गुंजन और सौरभ के बिजनेस आइडिया को सुनने के बाद शार्क टैंक की जज विनीता सिंह ने भी इस एप को ना पसंद किया और कहा कि, मैं इसे बिल्कुल सहमत नहीं हूं मुझे नहीं लगता इसमें कोई सीखने वाली चीज है और यह बच्चों के लिए नशे की लत जैसा हो जाएगा ।

Also Read: Urfi Javed Video: एक बार फिर ट्रेंड में नजर आईं फैशन आइकॉन, इस तरह चुटकियों में बदले 8 आउटफिट

आग बबूला हुए अनुपम मित्तल

अनुपम मित्तल ने सौरव और गुंजन से कहा कि, अपने अमेरिका के एक एप की नकल की है और उससे मुफ्त में बेच रहे हैं। उन्होंने कहा सौरव जिस तरह से आप अपने एप को बेच कर रहे हैं ऐसा लगता है कि जैसे आप मानते हैं कि आपने कुछ क्रांतिकारी बना दिया है। क्या आपने एबीसी माउस के बारे में सुना है यह यूएस में एक बहुत बड़ा एप है। आपने उस आपको कॉपी किया है और फ्री कर दिया है। क्या आप कीड़ोपीडिया के बारे में सुना है यह भी एक ऐसा ही ऐप है। क्या आपने ऐपी स्टोर के बारे में सुना है अपने कुछ ऐसा ही बनाया है। जब सौरभ ने इस इनकार करने की कोशिश करी तो अनुपम मित्तल ने उन से बाहर निकलने के लिए कहा और सौरव से कहा कि, आप मुझे बाहर मिले मैं आपको दिखाऊंगा कि यह गेम उनकी 5 साल की बेटी भी कीड़ोपीडिया पर खेलती है जो उनकी आपसे बिल्कुल सामान्य हैं।

Also Read: IND vs SL: शानदार शतकीय पारी खेलने के बाद बोले Virat Kohli- ‘मैं हमेशा टीम के लिए 110% देने की कोशिश करता हूं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories