- विज्ञापन -

Latest Posts

Shark Tank India Season 2: 85 साल के नानाजी ने पेश की मिसाल, पीयूष की इस सलाह ने जीत लिया सबका दिल

Shark Tank India Season 2: पॉपुलर बिजनेस रियलिटी शो शार्क टैंक का दूसरा सीजन लगातार लाइमलाइट में है। यहां जो पिचर बिजनेस आइडिया लेकर आते हैं वह किसी न किसी वजह से चर्चा में आ जाते हैं। ऐसे में बीते दिन नाना जी उर्फ आरके चौधरी अपने परिवार विनीता अग्रवाल, सिद्धांत अग्रवाल, अंबिका अग्रवाल और विभोर अग्रवाल के साथ अपने हेयरकेयर और स्किनकेयर ब्रांड एविमी हर्बल को पेश करने पहुंचे। उन्होंने साझा किया कि उन्होंने कोविड के बाद ब्रांड शुरू किया जब उन्हें अपने परिवार में बालों के झड़ने की समस्या का सामना करना पड़ा। क्या इस बिजनेस को शार्क्स की मंजूरी मिली आइए जानते हैं क्या कुछ रहा इस दौरान खास।

नानाजी ने शार्क्स के सामने रखी ये मांग

शार्क्स के आगे मंच पर आरके चौधरी ने बताया कि वह नाना जी के नाम से प्रसिद्ध हैं और उनके उत्पाद दुनिया भर के लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। नाना जी की उम्र ने शार्क को प्रभावित किया क्योंकि वह 85 साल के हैं। इस दौरान अमित जैन ने कहा कि नाना जी ने उन्हें अपने दादाजी की याद दिलाई क्योंकि वह उनकी उम्र के ही थे और प्रेरणादायी भी। अमित ने नाना जी का आशीर्वाद लिया और नमिता थापर ने भी कहा कि वह बहुत आइडियल हैं। उन्होंने 0.5% इक्विटी के लिए 2.8 करोड़ रुपये मांगे और इसने शार्क को झटका दिया क्योंकि यह राशि शार्क के लिए बहुत अधिक थी।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नानाजी के ऑफर को सुनकर शार्क्स ने दी यह प्रतिक्रिया

शार्क ने उन्हें बताया कि आपकी मांग बहुत अधिक है। अमन गुप्ता, नमिता थापर और पीयूष बंसल ने डील से खुद को अलग कर लिया। अमित जैन ने उन्हें 2.5 इक्विटी और 1.8 ऋण के लिए 1 करोड़ का सौदा पेश किया। उन्होंने अनुपम मित्तल के सौदे के बाद अपनी ब्याज दर के बारे में बताया। अनुपम मित्तल ने 2% इक्विटी के लिए 70 लाख और 15% पर 2.1 करोड़ कर्ज का ऑफर दिया। उन्होंने 2.8 करोड़ 1.5% इक्विटी के सौदे के साथ ऑफर का मुकाबला किया। हालांकि, शार्क ने कोई सौदा नहीं किया लेकिन पीयूष बंसल ने उन्हें एक सलाह दी “आपको 25% इक्विटी नाना जी को भी देना चाहिए क्योंकि वो सही रहेगा।”

Also Read: KL Rahul Athiya Shetty Wedding: कोहली से लेकर इन दिग्गज खिलाड़ियों ने दी कपल को बधाई, जानिए खूबसूरत संदेश में किसने क्या लिखा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल