सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनShark Tank India Season 2 में डील को लेकर जजों से भिड़ीं...

Shark Tank India Season 2 में डील को लेकर जजों से भिड़ीं नमिता थापर, पिचर को मिला दोगुना ऑफर

Date:

Related stories

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया सीजन-2 चल रहा है। यहां लोग एक से एक बढ़िया बिजनेस कॉन्सेप्ट लेकर आते हैं। जिसके बाद वो प्रेजेंटेशन देते हैं और जजेस द्वारा पूछे गए कुछ सवालों का जवाब देते हैं। जिसके बाद अगर जजेस जवाबों से संतुष्ट हो जाते हैं तो इनमें से कुछ कॉन्सेप्ट्स को अपना लिया जाता है और उन्हें शेयर्स लेकर फंडिंग दी जाती है। अगर उन्हें आइडियाज पसंद नहीं आते हैं तो आइडियाज को ठुकरा दिया जाता है। इस आर्टिकल में हम लेटेस्ट एपिसोड की बात करने जा रहे हैं जहां एक डील को लेकर शार्क जज नमिता थापर दो अन्य शार्क जज अमित जैन और पीयूष बंसल से भिड़ गईं।

ये भी पढ़ें: SHARK TANK INDIA SEASON 2: अमन गुप्ता की पिचर को सलाह- ‘धंधा बंद कर दो’, अनुपम और पीयूष ने भी लिए मजे

क्या है आइडिया?

बता दें कि यह भिड़ंत एक डील में इंवेस्ट को लेकर हुई। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी डील थी जिसमें ऐसा हुआ तो बता दें कि एक पिचर अपना एक आइडिया लेकर शार्क टैंक में आया था। वो एक ऐसे डिवाइस पर काम कर रहा है जिसमें प्रेग्नेंट महिलाओं और उनके पेट में पल रहे बच्चे की निगरानी हर पैरामीटर पर करता है। इस डिवाइस में AI तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इस बेहतरीन डिवाइस का नाम जनित्री रखा गया है।

क्या है पूरा मामला?

इस डिवाइस के बारे में जानते ही नमिता थापर इसमें इन्वेस्ट करने के लिए तैयार हो जाती है। इसके साथ ही दो अन्य जज पीयूष बंसल और अमित जैन भी इसमें एक साथ इन्वेस्ट करने की इच्छा जाहिर करते हैं। नमिता कहती हैं ये मेरा डील है तो पीयूष औप अमित उन्हें ज्वॉइंट डील करने का ऑफर देते हैं लेकिन नमिता मना कर देती हैं और कंटेस्टेंट को डबल अमाउंट देने का ऑफर करती हैं।

अमित जैन बनाते हैं मजाक

नमिता की इस बात पर अमित जैन उनका मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि क्या इसे धंधा बनाना है तो नमिता अमित जैन और पीयूष को टार्गेट करते हुए कहती हैं कि मैं इनकी हिम्मत की दाद देना चाहती हूं कि ये मेरे सामने मैदान में उतरे हैं।

ये भी पढ़ें: SHARK TANK के जज रह चुके ASHNEER GROVER करेंगे नए बिजनेस की शुरुआत, कर्मचारियों को देंगे मर्सिडीज कार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories