मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनShark Tank India Season 2: अमन गुप्ता की पिचर को सलाह- 'धंधा...

Shark Tank India Season 2: अमन गुप्ता की पिचर को सलाह- ‘धंधा बंद कर दो’, अनुपम और पीयूष ने भी लिए मजे

Date:

Related stories

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’ लगातार चर्चा में है। शो की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और लोग काफी दिलचस्पी के साथ देखते हैं। इस बीच राजस्थान के हार्दिक राठौर अपने ब्रांड कोजी स्लीप को पेश करने आए थे। उन्होंने बताया कि वह प्राचीन कोकून चिकित्सा से प्रेरित थे इसलिए उन्होंने इस कंपनी को बनाया ताकि लोग हर रात आराम से अपनी मां की गोद को महसूस कर सो सकें। यह सोने के लिए एक कपड़ा था और हार्दिक ने इसे आजमाने के लिए अनुपम मित्तल को बुलाया। हालांकि, अनुपम मित्तल ने इसे मजाकिया अंदाज में आजमाया और उनका फीडबैक उत्पाद के लिए अच्छा नहीं था।

हार्दिक के प्रोडक्ट को देखने के बाद जजेस ने दिए ये रिएक्शन

हार्दिक राठौड़ ने कंपनी में 20% इक्विटी के लिए 35 लाख रुपये मांगे लेकिन वह शार्क को प्रभावित करने में असफल रहे क्योंकि वे सभी इस प्रोडक्ट से खुश नहीं हुए। अनुपम ने इस प्रोडक्ट को ‘वाहियात’ कहा। उन्होंने कहा, “ये प्रोडक्ट आपका सही नहीं है। ऐसा लग रहा है जैसे मैं मर रहा हूं।” पीयूष बंसल ने इस प्रोडक्ट के ग्राहकों के बारे में पूछा क्योंकि उन्हें लगा कि उत्पाद की बाजार में कोई मांग नहीं है। इसका जवाब देते हुए हार्दिक राठौर ने कहा, “हमने 1.1 लाख उत्पाद बेचे हैं क्योंकि हमने होटल और स्टोर से किया है।”

Also Read: आदिल संग निकाह कर Rakhi Sawant अब बनी फातिमा, शादी के बाद इस बात का सता रहा है डर

जजेस ने हार्दिक राठौड़ को दिए सजेशन्स

इस सब से परे पीयूष बंसल ने कंपनी में निवेश करने में अपनी रुचि दिखाई लेकिन अनुपम मित्तल ने उन्हें रोक दिया और अपनी प्रतिक्रिया दी कि उन्हें उत्पाद के बारे में कुछ अच्छा नहीं लगा। अमन गुप्ता ने कहा, ”मैं तो एक ही सलाह दूंगा कि इसको बंद करके कुछ और धंधा कर लो।” वहीं अनुपम मित्तल ने कहा, “अपना लोगो चेंज करो क्योंकि वो देख के लग रहा है जैसे प्रोडक्ट किसी प्रेग्नेंट लेडी के लिए ही बनाया गया है।”

शार्क ने हार्दिक राठौड़ को किया चीयर अप

जजेस से नेगेटिव कमेंट्स मिलने के बाद हार्दिक राठौर निराश हो गए लेकिन शार्क ने उन्हें खुश किया और बताया कि वह इस बिजनेस में और बेहतर कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि चूंकि आपको इसमें एक्सपीरियंस है। कोज़ी स्लीप रिलैक्सर आपको आरामदायक नींद देने के लिए लचीला और स्ट्रैचेबल वियर है।

Also Read: Gautam Gambhir ने MS Dhoni को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘वह चाहते थे कि मैं एक शतक बनाऊं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories