शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनShark Tank India Season 2: इस पिचर ने ठुकरा दिया था 5...

Shark Tank India Season 2: इस पिचर ने ठुकरा दिया था 5 करोड़ का ऑफर, जानिए क्या ये बेवकूफी थी या अक्लमंदी

Date:

Related stories

Shark Tank India Season 2 के इस शार्क का टूटा हाथ, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखी दिल की बात

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो से खास पहचान बनाने वाले अनुपम मित्तल के हाथों में चोट आई है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर फैंस से यह बात बताई है। अनुपम के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी हिम्मत की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Shark Tank India Season 2: जानिए किसने किया सबसे ज्यादा इन्वेस्टमेंट और किसने की कंजूसी, ये शार्क हैं टॉप पर

Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 भले ही खत्म हो गया हो लेकिन लोग इसके बारे में हर एक बात जानना चाहते हैं। अब इस बात का खुलासा हुआ है कि इस साल किस शार्क्स ने इन्वेस्ट करने में बाजी मारी है। शो के कांसेप्ट के अनुसार पिचर अपने बिजनेस आइडिया के साथ आते थे और शार्क्स को डील देते थे और इन्वेस्टमेंट लेते थे।

Shark Tank India Season 2: क्या है बेस्ट ‘कर्ज या इक्विटी’ पर नमिता और अनुपम में गर्मागर्म बहस, जानिए कहां हुई डील फाइनल

Shark Tank India Season 2: इस सीजन में पिचर्स के बिजनेस आईडिया पर दो शार्क्स का आपस में भिड़ना सुर्खियों में रहा है। शो में कई डील हुए हैं और अब यह आखिरी हफ्ते में है। वहीं एक बिजनेस आईडिया में शार्क्स ने इंटरेस्ट दिखाए लेकिन इस बीच अनुपम मित्तल और नमिता थापर की गर्मागर्म बहस हुई।

Shark Tank India Season 2: आखिरी हफ्ते में होने वाली है जमकर मस्ती, जानिए क्यों शार्क्स के निशाने पर आई Vineeta Singh

Shark Tank India Season 2: वायरल हो रहे एक प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुगर कॉस्मेटिक्स की सीईओ विनीता सिंह यानी कि एक शार्क अपने पति और बच्चों के साथ ब्रांड को प्रमोट कर रही है। वहीं बाकी शार्क विनीता की खूब चुटकी भी ले रहे हैं।

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 लगातार चर्चा में है। इस शो में पिचर शार्क्स के पास बिजनेस आईडिया लेकर आते हैं और शार्क्स से इन्वेस्टमेंट मांगते हैं। वहीं शो में दिल्ली से अंकित अग्रवाल शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 में आए और ‘अनस्टॉप’ नामक एक कंपनी शुरू की। अनस्टॉप एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी है जो भारत में लाखों युवाओं को नौकरी खोजने में मदद करती है। यह नौकरी डॉट कॉम और लिंक्डइन जैसी कंपनियों से अलग है क्योंकि यह प्लेटफार्म नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक मीडिएटर का काम करता है।

आखिर क्या है अनस्टॉप

अनस्टॉप एक ऐसी वेबसाइट है जहां आपको नौकरी खोजने में मदद करने के लिए प्रतियोगिताएं मिल सकती हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप कोडिंग में नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आप अनस्टॉप की वेबसाइट पर हैकथॉन में भाग ले सकते हैं। अगर आप यह प्रतियोगिता जीत जाते हैं, तो आपकी रिपोर्ट उस कंपनी तक पहुंच जाएगी जिसके लिए आप आवेदन कर रहे हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

अमित जैन ने दिया था तगड़ा ऑफर

नौकरी की तलाश कर रहे किसी से भी अंकित कोई फीस नहीं लेता है। वह जो भी पैसा कंपनियों से लेता है, वह उसके पास जाता है। उन्होंने अपनी पिच के दौरान सभी सवालों का विस्तार से जवाब दिया, जिससे पता चला कि जजों पर उनका कितना प्रभाव है। इससे पहले कि उनकी पिच खत्म होती कार देखो के फाउंडर अमित जैन ने उन्हें अपनी कंपनी के 10% के लिए 5 करोड़ रुपये का ऑफर दिया। वैसे अंकित ने अंकित एक प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ एक करोड़ की मांग रहे थे। लेकिन पिचर ने इस ऑफर को ठुकरा दिया क्योंकि वह सभी शार्क्स के ऑफर को चाहता था। वहीं बाद में अनस्टॉप को 4 प्रतिशत हिस्सेदारी पर 2 करोड़ ऑफर हुआ।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories