बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनस्टाइलिश लुक के बावजूद Shehnaaz Gill नहीं कर पाई लोगों को इम्प्रेस,...

स्टाइलिश लुक के बावजूद Shehnaaz Gill नहीं कर पाई लोगों को इम्प्रेस, यूजर्स बोले- ‘इसमें अलग ही एटीट्यूड है’

Date:

Related stories

Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह बिग बॉस 13 में नजर आने के बाद से अपने ट्रांसफार्मेशन की वजह से लगातार चर्चा में है। हमेशा क्यूटनेस और खूबसूरती को लेकर लाइमलाइट में रहने वाली शहनाज इस बार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि सिद्धार्थ शुल्का की मौत के बाद शहनाज के बेहेवियर में बदला आ गया है। जी हां, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया लेकिन वह अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस नहीं कर पाई और लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

क्या है शहनाज के इस फोटोशूट में खास

शहनाज के इस फोटोशूट की बात करें तो एक्ट्रेस इसमें पिंक स्टाइलिश साड़ी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने मैसी हेयरस्टाइल और स्टाइलिश ब्लाउज से इस लुक को कम्पलीट किया है। मिनिमल मेकअप और नो एक्सेसरीज लुक में कहर ढा रही हैं। इस लुक में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं लेकिन यूजर्स को यह लुक पसंद नहीं आया। यूजर्स का यह कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद इसका बेहेवियर काफी बदल गया है।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

इस फोटोशूट पर एक यूजर ने कहा, “इसका बर्ताव काफी अजीब है। कोई भी इंसान इतनी जल्दी किसी को कैसे भूल सकता है। पहले उसने कहा कि वो सिद्धार्थ से प्यार करती है लेकिन सिद्धार्थ के जाने के महज एक साल में ही वो सिड के किसी फैमिली मेंबर के साथ नहीं देखी गई है। जब भी उसका कुछ आता है तो सिड की बात जरूर होती है और इसका चैट शो पूरी तरह से बकवास है। ये हर दिन कुछ भी बोलती है और ये किस किस्म का बिहेवियर है।” वहीं एक और यूजर ने कहा, ” इसमें अलग ही एटीट्यूड है।” एक और यूजर ने कहा, “दूसरों के कार्यों को अपने अच्छे व्यवहार को कम करने की अनुमति न दें। अगर कोई आपका अपमान करता है। फिर भी उनका सम्मान करें।”

Also Read: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories