रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनशॉर्ट ड्रेस में क्या खूब लगीं Shehnaaz Gill, टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट...

शॉर्ट ड्रेस में क्या खूब लगीं Shehnaaz Gill, टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट कर गरमाया इंटरनेट का पारा

Date:

Related stories

Shehnaaz Gill: बिग बॉस 13 में नजर आने वाली पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ के लिए काफी सुर्खियों में है। वहीं फिल्म के प्रमोशन से उनका अलग-अलग लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही है। एक बार फिर वह लेटेस्ट लुक में कहर बरपाती नजर आई और इसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं। शहनाज ने अपनी अदाओं से लोगों के होश उड़ा दिए हैं। आइए देखते हैं उनका यह लेटेस्ट स्टाइलिश लुक।

कहर बरपाती दिखी शहनाज

शहनाज गिल के इस लुक की बात करें तो उन्होंने शॉर्ट प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस के साथ एक ब्लेजर को कैरी किया है जो काफी खास है। एक्ट्रेस की ड्रेस वाकई काफी स्टाइलिश है जिसमें क्लीवेज के साथ-साथ शहनाज अपनी टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। वहीं एक्ट्रेस ने इसे खास टच देकर हाई हील से कंप्लीट किया है। उनके फैशन सेंस का वाकई कोई जवाब नहीं है और वह कहर बरपाती हुई नजर आई।

मिनिमल मेकअप में भी शहनाज ने उड़ाए होश

वहीं एक्ट्रेस के मेकअप की बात करें तो मिनिमल मेकअप के साथ वह हमेशा की तरह कहर ढा रही हैं। एक्ट्रेस ने बन हेयर स्टाइल से इस लुक को खास टच देती हुई दिखाई दी जो मिडिल पार्टेड है। कैमरे पर शहनाज अपनी अदाएं दिख रही हैं और वह लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब हुई। यह बात सच है कि वह अपने अंदाज से हर बार चर्चा में आ जाती है और एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। फैंस इस वीडियो को देख एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों को शहनाज का यह बदला अंदाज पसंद नहीं आ रहा है।

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से वह बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। एक्ट्रेस बहुत जल्द ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में भूमि पेडनेकर और कुशा कपिला के साथ नजर आएंगी। फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें