शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनकुछ इस तरह बर्थडे मनाती नजर आईं Shehnaaz Gill, बोलीं- 'मैं विश...

कुछ इस तरह बर्थडे मनाती नजर आईं Shehnaaz Gill, बोलीं- ‘मैं विश नहीं मांगती’

Date:

Related stories

Shehnaaz Gill Birthday: बिग बॉस 16 फेम शहनाज गिल सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। पंजाब की कैटरीना कैफ आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और सलमान खान संग जल्द ही ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म में नजर आने वाली है। फैंस के दिलों की धड़कन बन चुकी शहनाज आज सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं। वहीं, खास अवसर पर उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने तीन केक देकर सरप्राइज दिया। इस दौरान उनके भाई शेहबाज बडेशा और बॉलीवुड अभिनेता वरुण शर्मा मौजूद थे। शहनाज गिल ने केक काटने के मौके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं।

वीडियो में केक काटती नजर आईं शहनाज

वीडियो की शुरुआत में पहले तीनों केक को दिखाया जाता है। इसके बाद हाथ में चाकू लेकर शहनाज डांस करती और झूमती नजर आ रही है। केक काटने से पहले शहनाज कहती हैं कि “मैं विश नहीं मांगती।” वहीं कैंडल बुझाने के बाद शहनाज केक काटती हैं और फिर अपने शेहबाज को केक का एक टुकड़ा खिलाते समय शरारती क्षण में उसके चेहरे पर केक का टुकड़ा लगाती है। इस बीच वरुण शर्मा भाई-बहन की नोक-झोंक पर हंसते नजर आ रहे हैं। शहनाज गिल ने अपने जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए सभी को धन्यवाद देते हुए समापन किया। शहनाज गिल ने वीडियो को कैप्शन दिया, “एक साल पुराना … मुझे जन्मदिन मुबारक हो! #धन्य #आभार।”

Also Read: Bigg Boss 16: फिनाले से पहले प्रियंका से हुई गलती, नेशनल टेलीविजन पर खुद को लेकर कर दिया ऐसा खुलासा

स्टाइलिश दीवा बन चुकी हैं शहनाज

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज जल्द ही ‘किसी का भाई किसी की जान’ में शहनाज गिल और पूजा हेगड़े के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने की तैयारी कर रही हैं। एक्ट्रेस ‘बिग बॉस 13’ में नजर आने के बाद से लगातार चर्चा में है। इस शो के बाद उनमें एक अलग ही ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है। वह पहले से काफी फिट और एक स्टाइलिश दीवा बन गई हैं।

Also Read: Republic Day 2023: Parade में लोगों को दिखेंगी कई खास झांकियां, इस तरह होगा प्रदर्शन, यहां जानें पूरी जानकारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories