मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनSongkran 2024 में मस्ती करती नजर आई श्वेता तिवारी, कुछ इस तरह...

Songkran 2024 में मस्ती करती नजर आई श्वेता तिवारी, कुछ इस तरह रंगीन नजारों में खोई दिखीं एक्ट्रेस

Date:

Related stories

Songkran 2024: सोंगक्रन 2024 में श्वेता तिवारी मस्ती करती हुई नजर आई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से श्वेता इस फेस्टिवल को एंजॉय कर रही है और वह अपने अलग-अलग लुक से लोगों का दिल जीत रही है। वीडियो को देखने के बाद फैंस इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और यह हसीना लाइमलाइट में आ गई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक्ट्रेस हर एक पल को एंजॉय कर रही है और वह खुलकर अपनी जिंदगी जीती हुई नजर आई। आइए देखते हैं यह खास वीडियो जो है चर्चा में।

वीडियो में अलग-अलग झलकियों से श्वेता ने जीता दिल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कभी श्वेता शॉर्ट्स में कातिलाना पोज देती हुई दिखाई दे रही है तो कभी स्कूटी पर बैठकर एंजॉय कर रही हैं। अपनी अलग-अलग झलकियां दिखाकर वह लोगों को दीवाना बनाती हुई नजर आई और हर एक झलक में एक्ट्रेस का अंदाज दिलकश है। फैंस वीडियो को देखने के बाद क्लीन बोल्ड हो गए हैं और कहने में दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस अपने हर एक पल को खुशी से एंजॉय कर रही है। इस वीडियो में श्वेता के इस मस्ती भरे अंदाज पर फैंस प्यार लुटाने को मजबूर हैं।

फैंस को दीवाना बना देती है श्वेता

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है और अपने पर्सनल लाइफ की झलकियां लोगों को दिखाती है। कभी अपनी बेटी के साथ तो कभी अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई एक्ट्रेस लाइमलाइट बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। यह बात सच है कि वह अपनी पहचान ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल से बनाई हो लेकिन आज उन्हें लोग उनके ग्लैमरस अंदाज और फिटनेस को लेकर जानते हैं। वह अपने काम से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने हर अंदाज से फैंस को दीवाना बना देती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories