मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनSid Kiara Wedding: संगीत सेरेमनी से पहले कियारा-सिद्धार्थ का क्यूट डांस हुआ...

Sid Kiara Wedding: संगीत सेरेमनी से पहले कियारा-सिद्धार्थ का क्यूट डांस हुआ वायरल, शिमरी लहंगे में गॉर्जियस दिखीं एक्ट्रेस

Date:

Related stories

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी फिलहाल सुर्खियों में है। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं और रिपोर्ट्स की माने तो दोनों की संगीत सेरेमनी आज होने वाली है। इस सेलिब्रेशन के लिए फैमिली और फ्रेंड ने खास तैयारियां भी की है। कहा जा रहा है कि संगीत सेरेमनी काफी शानदार होने वाला है और फैमिली और गेस्ट खूब धमाल मचाने वाले हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कियारा और सिद्धार्थ डांस फ्लोर पर साथ में जबरदस्त मूव्स दिखा रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है इस वायरल वीडियो की पूरी सच्चाई।

वायरल वीडियो में थिरकते नजर आए कियारा और सिद्धार्थ

वायरल हो रहे इस वीडियो में कियारा आडवणी एक शिमरी लहंगे में नजर आ रही हैं और वह मदमस्त होकर नाच रही हैं वहीं सिद्धार्थ ब्लैक सूट में हमेशा की तरह हेंडसम दिख रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लवबर्डस दुनिया की परवाह किए बिना डांस फ्लोर पर आग लगा रहे हैं। दोनों का यह डांस वीडियो ऐसे समय में वायरल हो रहा है जब आज उनका संगीत फंक्शन है। रिपोर्ट्स की माने तो इस खास दिन के लिए कपल ने कई गाने को अपने प्लेलिस्ट में शामिल कर चुके हैं जिसपर वे धमाल मचाने वाले हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

खास दिन के लिए फैमली और फ्रेंड्स की हैं खास तैयारियां

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं और खूब प्यार लुटा रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो आज होने वाली संगीत फंक्शन में बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर भी खूब धमाल मचाते नजर आएंगे। शाहिद ने कपल्स को डेडिकेट करते हुए एक जबरदस्त परफॉरमेंस देने वाले हैं। वहीं, इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए सिद्धार्थ और कियारा की फैमिली ने भी अपनी प्लानिंग्स की है और वे भी कपल को खुश करने के लिए परफॉरमेंस देंगे।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories