गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनSid Kiara Wedding: 2 शानदार रिसेप्शन देंगे सिद्धार्थ और कियारा, जानिए क्या...

Sid Kiara Wedding: 2 शानदार रिसेप्शन देंगे सिद्धार्थ और कियारा, जानिए क्या है इस खास कपल का स्पेशल प्लान

Date:

Related stories

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी कर सात जन्मों के लिए एक होने वाले हैं। सोशल मीडिया पर स्टार वेडिंग ट्रेंड में है। फैंस शादी से जुडी हर अपडेट जानने के लिए बेताब हैं। यह शादी काफी प्राइवेट और शाही अंदाज में हो रही है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो कपल राजस्थान में शादी करने के बाद एक नहीं बल्कि दो शानदार रिसेप्शन होस्ट करने वाले हैं। इस शादी को लेकर लंबे समय से कई अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन अब आखिरकार यह कपल एक-दूसरे के हमेशा के लिए हो जाएंगे। ऐसे में शादी के बाद रिसेप्शन की क्या तैयारी चल रही है आइए जानते हैं विस्तार से।

दो रिसेप्शन पार्टी को आयोजित करेंगे कियारा और सिद्धार्थ

इस स्टार सेलेब्स की शादी पर फैंस की निगाहें थमी हुई हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि जैसलमेर में शादी के बाद ये स्टार कपल मेहमानों, मीडिया और परिवार के लिए दो शानदार रिसेप्शन भी होस्ट करने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा दो रिसेप्शन देंगे जिसमें से एक दिल्ली में और दूसरा मुंबई में होस्ट किया जाएगा। रिपोर्ट्स की माने तो कियारा और सिद्धार्थ 12 फरवरी को मीडिया को मेहमान के तौर पर बुलाएंगे और उन्हें भी एक शानदार पार्टी देंगे।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

शादी में मेहमानों के लिए है खास व्यवस्था

रिपोर्ट्स की माने तो इस शादी में करीब 100-120 लोगों को इनवाइट किया गया है। शादी में शामिल होने के लिए शाहिद कपूर, मीरा राजपूत और करण जौहर पहुंच चुके हैं। वहीं, बीते दिन सिद्धार्थ और कियारा भी अपनी फैमिली के साथ जैसलमेर पहुंच चुके हैं। शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए खास व्यवस्था की गई है।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories