रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनSitaare Zameen Par: आमिर खान की फिल्म कब होगी रिलीज, मिस्टर परफेक्शनिस्ट...

Sitaare Zameen Par: आमिर खान की फिल्म कब होगी रिलीज, मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने किया खुलासा

Date:

Related stories

Sitaare Zameen Par: बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। वह जल्द इस फिल्म से एक बार फिर फैंस के दिलों पर कब्जा करने आ रहे हैं। इस बीच फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। वहीं अब आमिर खान ने फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट फैंस के साथ शेयर कर इस बात का खुलासा किया है कि आखिर कब यह फिल्म रिलीज होने वाली है। फैंस इसे जानने के बाद एक्साइटेड हो गए हैं और अब कहना गलत नहीं होगा एक बार फिर एक्टर का जादू चलने वाला है। आइए जानते हैं आखिर कब रिलीज हो रही है यह फिल्म।

Sitaare Zameen Par क्रिसमस के मौके पर रिलीज

आमिर खान ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि वह Sitaare Zameen Par को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं। वह इस साल रिलीज करने की प्लानिंग भी कर चुके हैं। एक्टर ने कहा जाहिर तौर पर मेरी अगली फिल्म सितारे जमीन पर है और हम इसे इस साल के अंत तक क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की कोशिश करेंगे। यह एक एंटरटेनिंग फिल्म है जिसकी कहानी मुझे काफी पसंद आई। इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है। फैंस को अब इंतजार है तो क्रिसमस का।

Sitaare Zameen Par की कहानी बिल्कुल ही अलग

वहीं आमिर खान की फिल्म ‘तारे ज़मीन पर’ से अलग है और इस फिल्म की कहानी भी खास है। यह दूसरा पार्ट है और इस बारे में खुद मिस्टर परफेक्टनेस ने कहा, “यह तारे जमीन का दूसरा पार्ट है लेकिन इसकी कहानी बिल्कुल ही अलग है और इसके किरदार भी पिछली फिल्म की तरह नहीं है। फिल्म की थीम एक ही है। जहां तारे जमीन पर ने आपको रुला दिया था तो सितारे जमीन पर आपको खूब हसाएगी।” वहीं फिल्म को लेकर बात करें तो आमिर खान के साथ इस बार जेनेलिया डिसूजा नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories