शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनSmriti Irani Daughter Wedding: बेटी की शादी में जमकर डांस करती हुई...

Smriti Irani Daughter Wedding: बेटी की शादी में जमकर डांस करती हुई नजर आई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, यहां देखें तस्वीरें

Date:

Related stories

‘पेड पीरियड लीव’ पर दिए बयानों के बाद घेरे में आईं स्मृति ईरानी! पूर्व CM KCR की बेटी ने भी साधा निशाना; जानें डिटेल

Paid Period Leave: केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं। इसका प्रमुख कारण है सदन में दिया उनका एक बयान जिसमें उन्होंने महिलाओं को पीरियड के दौरान पेड छुट्टी देने का समर्थन नहीं किया था।

ग्लोबल हंगर इंडेक्स पर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ऐसा क्या बोला? जिसे सुनकर कांग्रेस को आया गुस्सा

Global Hunger Index News: ग्लोबल हंगर इंडेक्स (GHI) यानी वैश्विक भूख सूचकांक की रिपोर्ट जारी कर दी गई है और इसके साथ ही इसको लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरु है।

Bengal रामनवमी हिंसा मामले में BJP-TMC आमने- सामने, CM Mamta ने लिया बड़ा एक्शन

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में रामनवमी पर हुई हिंसा मामले में राज्य की सत्तारूढ़ टीएमसी और प्रमुख विपक्षी बीजेपी के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। विवाद को बढ़ता देख आज सीएम ने मामले की सीआईडी जांच के आदेश दे दिए है।

Smriti Irani Daughter Wedding: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी का विवाह 9 फरवरी को राजस्थान के नागौर जिले में खिमसर किले में हुआ। स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी ने कनाडा में रहने वाले एडवोकेट अर्जुन भल्ला के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। शैनेल ईरानी की शादी की सभी तैयारियां बुधवार से शुरू हो गई थी। शादी की सभी रस्में जोधपुर के निकट नागौर जिले में स्थित किले में हुई।

पारंपरिक रीति-रिवाजों से किया स्वागत

अपनी बेटी की शादी के लिए दुल्हन के पिता जुबिन ईरानी मंगलवार को नागौर जिले में स्थित खिमसर किले में पहुंचे। जहां वह अपनी बेटी की शादी की तैयारियां करा रहे थे। वही केंद्र मंत्री स्मृति ईरानी बुधवार को सुबह जोधपुर पहुंची और सड़क मार्ग से नागौर के लिए रवाना हुई थी। शनील और अर्जुन की शाही शादी के दौरान आने वाले मेहमानों का स्वागत राजस्थान की पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ किया गया। जब अर्जुन भल्ला बरात लेकर पहुंचे तब खीमसर फोर्ट में जमकर आतिशबाजी की गई।

Also Read: After Marriage First Look: शादी के बाद कियारा ही नहीं इन हसीनाओं के लुक को भी देख फैंस रह गए थे दंग, आप भी…

बेटी की शादी की खुशी में थिरकतीं हुई नजर आई स्मृति ईरानी

केंद्र मंत्री स्मृति ईरानी अपनी बेटी की शादी की खुशी में सबके सामने थिरकतीं हुई नजर आई। उनकी कई वीडियोस वायरल हो रही है जिसमें स्मृति ईरानी जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है। इसी के साथ खीमसर किले के एक अधिकारी ने कहा कि, शादी के कार्यक्रमों को लेकर किले में सभी इंतजाम कर लिए गए थे। यहां आए मेहमानों के अनुभव को यादगार बनाने के लिए पूरी तरह से मेहनत की गई।

Also Read: PM Modi On Pathaan: लंबे अरसे बाद कश्मीर के सिनेमाघरों में लौटी रौनक, पीएम मोदी ने फिल्म की तारीफ में कहीं ये बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories