गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनSonu Nigam के कॉन्सर्ट में विधायक के बेटे ने की गुंडागर्दी, स्टेज...

Sonu Nigam के कॉन्सर्ट में विधायक के बेटे ने की गुंडागर्दी, स्टेज पर चढ़कर सिंगर के साथ हुईं जमकर हाथापाई, देखें Video

Date:

Related stories

Sonu Nigam: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम के कॉन्सर्ट के दौरान जबरदस्त गुंडागर्दी देखने को मिली। सिंगर ने मामला भी दर्ज करवाया है। मारपीट मामले में शामिल शिवसेना विधायक के बेटे के खिलाफ पुलिस पहले ही मामला दर्ज कर चुकी है। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। इस वाक्ये के दौरान सिंगर के एक बॉडीगार्ड को चोट भी आई है और रब्बानी फिलहाल अस्पताल में भर्ती है। इस मामले में फिलहाल जांच जारी है।

क्या है पूरा मामला

सोनू निगम सोमवार को चेंबूर में अपनी टीम के साथ लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे। इस दौरान स्थानीय विधायक के बेटे ने सोनू निगम की टीम मैनेजर सायरा से बदसलूकी करने की कोशिश की। विधायक का बेटा सेल्फी लेने के लिए मंच पर चढ़ गया। जब सिंगर स्टेज से नीचे आ रहे थे विधायक के बेटे ने बॉडीगार्ड रब्बानी और फिर गायक को धक्का दिया। इस दौरान सोनू निगम गिर गए और इस चक्कर में रब्बानी को कई चोटें आईं। सोनू निगम ने उन्हें धक्का देने वाले लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें: पार्टी में बेबी बंप को बार-बार छुने पर ट्रोल हुईं Gauhar Khan, यूजर्स बोले- ‘ये बात इतना एक्सपोज करने की भी नहीं है’

शिकायत दर्ज करवाने के पीछे मकसद

सोनू निगम ने इस बारे में कहा कि लोग सेलिब्रिटी के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए परेशान होते हैं। अनुमति के बिना किसी भी सेलिब्रिटी के साथ फोटो लेना एक अपराध ही है क्योंकि इससे कोई भी नया नाटक हो सकता है इसलिए जरुरी है कि लोग इस बात को समझे। यह बात सच है कि सेलिब्रिटी के साथ फोटो क्लिक करवाने के दौरान फैंस तो उत्साहित होते हैं लेकिन कभी-कभी सेलिब्रिटीज इन परिस्थितियों के लिए तैयार नहीं रहते हैं।

सोनू निगम ने कहीं ये बात

इस बारे में खुद सोनू निगम ने कहा, “कॉन्सर्ट के बाद मैं स्टेज से नीचे उतर रहा थी तो एक आदमी स्वप्निल प्रकाश फतेरपेकर ने मुझे पकड़ लिया। फिर उसने हरि और रब्बानी को धक्का दिया जो मुझे बचाने आए थे। फिर मैं सीढ़ियों पर गिर पड़ा। मैंने शिकायत दर्ज कराई ताकि लोग जबरदस्ती सेल्फी लेने और हाथापाई करने के बारे में सोचें।”

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories