शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनआखिर क्यों ठेले पर डोसे और भटूरे बेचने के लिए मजबूर हुए...

आखिर क्यों ठेले पर डोसे और भटूरे बेचने के लिए मजबूर हुए Sonu Sood, वीडियो शेयर कर लोगों से की खास अपील

Date:

Related stories

Sonu Sood: आम लोगों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं। वह अक्सर लोगों की मुश्किलों में साथ देते हुए नजर आते हैं लेकिन इस बीच सोनू कुछ ऐसा करते हुए नजर आए जिसकी उनके फैंस ने उम्मीद भी नहीं की होगी। जी हां, दरअसल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर डोसे और भटूरे बेचते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब एंजॉय कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्यों एक्टर ढेले पर दुकान लगाने को मजबूर हुए एक्टर।

वीडियो में रिया चक्रवर्ती आई नजर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोनू सूद रोड के किनारे डोसा बनाते हुए दिखते हैं। इस दौरान वो काफी खुश दिखते हैं। इतना ही नहीं सोनू के इस ठेले पर ग्राहक के तौर पर रिया चक्रवर्ती नजर आ रही है। ऐसे में वीडियो को शेयर कर सोनू ने लिखा, “
कैपश्न में उन्होंने कहा सपोर्ट ऑनलाइन बिजनेस। ऐसे में यह तो साफ है कि वह छोटे बिजनेस को सपोर्ट करने के लिए यह वीडियो बनाकर लोगों को जागरूक करते हुए नजर आए। इस वीडियो में सोनू सूद ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग पैंट के साथ गॉगल्स लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

वीडियो देख सोनू की तारीफ कर रहे लोग

वीडियो को देखने के बाद लोग लगातार सोनू सूद की तारीफ कर रहे हैं। उनकी काम और पहल की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स रिया का मजाक उड़ाते हुए उनसे दूर रहने के लिए कह रहे हैं। फैंस का कहना है कि सोनू सूद लीजेंड हैं और उनके टक्कर का कोई नहीं है। गौरतलब है कि सोनू सूद फिलहाल रोडिज शो को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस शो में रिया के अलावा गौतम गुलाटी और प्रिंस नरुला भी नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories