शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनSouth stars divorce: सामंथा ही नहीं इन साउथ स्टार्स को भी लव...

South stars divorce: सामंथा ही नहीं इन साउथ स्टार्स को भी लव लाइफ में मिला धोखा, तलाक के बाद अधूरी रह गई कहानी

Date:

Related stories

South stars divorce: फिल्म इंडस्ट्री में प्यार मोहब्बत, तकरार, शादी और फिर तलाक ये सब ऐसे होता है कि फैंस हैरान रह जाते है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से पता लगता है कि कल तक जिस सेलिब्रिटी कपल को मोहब्बत का आइडल माना जा रहा था आज वो तलाक ले रहे है। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में भी कई ऐसे दिग्गज सितारे हुए है जिन्होंने अपने प्यार के साथ सात जन्म रिश्ता निभाने की कसम के साथ शादी की पर आखिरकार तलाक पर वो रिश्ते खत्म हो गए। आज हम आपको साउथ की इंडस्ट्री के उन सेलिब्रिटीज के तलाक के बारे में बता रहे हैं।

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के तलाक ने चौंकाया

साउथ के सुपरस्टार धनुष ने दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से 2004 में शादी की थी। दोनों की लव मैरिज थी और दोनों के दूसरे से बेहद प्यार करते थे। साल 2022 में करीब 18 साल तक शादी निभाने के बाद इन्होंने तलाक ले लिया।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य भी हुए अलग

साउथ की दिग्गज एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु और अभिनेता नागा चैतन्य ने करीब 8 साल एक दूसरे को डेट किया और ये कपल साउथ के साथ खूबसूरत कपल भी कहे जाते थे। साल 2017 में दोनों ने शादी की पर जो रिश्ता डेटिंग में था वो शादी में ज्यादा नहीं चल पाया और साल 2022 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया।

प्रभु देवा और रामलता की जोड़ी टूटने से फैंस हुए हैरान

कहते है कि कई बार किसी शादी को तोड़ने में पति पत्नी के बीच किसी तीसरे की भूमिका भी होती है। ऐसा ही कुछ प्रभुदेवा के साथ हुआ जिन्होंने शादी शुदा होते हुए नयनतारा संग इश्क फरमाया और इसके चलते उनकी शादी टूट गई और उन्हे अपनी पत्नी को एलुमिनी के तौर पर करीब 25 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी देनी पड़ी।

प्रकाश राज और ललिता कुमारी की शादी सुर्ख़ियों में

साउथ और बॉलीवुड के जाने माने कलाकार प्रकाश राज ने साल 1994 में ललिता कुमारी से शादी की थी पर इनकी शादी भी साल 2009 में टूट गई। बताया जाता है कि दोनों की शादी टूटने के पीछे इनके बेटे की मौत सबसे बड़ी वजह बनी।

पवन कल्याण और रेणुका देसाई का तलाक

साउथ के स्टार पवन कल्याण एक दो नहीं बल्कि तीन शादियां कर चुके है। रेणुका देसाई से इश्क होने के बाद पवन कल्याण ने साल 2009 में उनसे शादी की। शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी और साल 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया। इस शादी ने पवन कल्याण और रेणुका के दो बच्चे है जिनकी कस्टडी मां के पास है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories