बुधवार, मई 8, 2024
होममनोरंजनSridevi Death Anniversary: पत्नी को इस तरह याद करते नजर आए बोनी...

Sridevi Death Anniversary: पत्नी को इस तरह याद करते नजर आए बोनी कपूर, आखिरी अनसीन तस्वीर देख फैंस हुए भावुक

Date:

Related stories

Sajal Ali: अचानक से पाकिस्तानी एक्ट्रेस को क्यों आई श्रीदेवी की याद, किस्सा शेयर कर कही बड़ी बात

पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली ने आज बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रीदेवी को याद किया है।

Sridevi Death Anniversary: 24 फरवरी 2018 वह दिन जो श्रीदेवी के फैंस के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था जब सुबह उठने के बाद यह पता चला कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री इस दुनिया में नहीं रही। इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्म दे चुकी श्रीदेवी का अचानक इस दुनिया से चले जाने से उनकी फैमिली और फैंस को करारा झटका लगा। एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन फैंस के दिलों में वह अब भी जिंदा है। यही वजह है कि मौत के 5 साल होने के बाद भी लोग उन्हें याद कर भावुक हो जाते हैं। वहीं श्रीदेवी के 5वीं डेथ एनिवर्सरी से एक दिन पहले बोनी कपूर ने एक अनसीन तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैंस भावुक हो रहे हैं।

क्या है इस अनसीन फोटो में खास

बोनी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जो मोहित मारवाह की शादी की अनसीन तस्वीर है। इस फोटो में बोनी कपूर, श्रीदेवी और उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में वे कपूर फैमिली के अन्य लोगों के साथ पोज दे रहे हैं। फोटो में श्रीदेवी ग्रीन और गोल्डन कलर की एथनिक ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस लुक को नेकलेस और मांगटीका से कम्पलीट किया है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

फैंस कर रहे हैं इस तरह से याद

फोटो को देखने के बाद फैंस एक बार फिर भावुक नजर आ रहे हैं। पोस्ट पर एक यूजर ने कहा, “हम आपको कभी नहीं भूल सकते हैं क्योंकि आप रुंह में बसी हुई हैं।” एक और यूजर ने कहा, “लीजेंड्स कभी नहीं मरते हैं क्योंकि श्रीदेवी हमेशा से बेस्ट एक्ट्रेस रही हैं।” एक और यूजर ने कहा, “लीजेंड।”

बता दें कि बोनी कपूर इससे पहले भी श्रीदेवी की तस्वीर शेयर कर चुके हैं। दो दिन पहले भी बोनी श्रीदेवी की एक पोर्ट्रेट तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, “आप हमें 5 साल पहले छोड़कर चले गए थे……आपका प्यार और यादें हमें चलती रहेंगी और हमेशा हमारे साथ रहेंगी…।”

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories