गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनआखिर क्यों KL Rahul और Hardik Pandya को सपोर्ट करते नजर आए...

आखिर क्यों KL Rahul और Hardik Pandya को सपोर्ट करते नजर आए Suniel Shetty, करण जौहर से है कनेक्शन

Date:

Related stories

Suniel Shetty: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी हाल ही में भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल संग शादी के बंधन में बंधी थी। फैंस के बीच यह शादी काफी सुर्ख़ियों में थी और जब से ये शादी हुई है सुनील आए दिन अपने दामाद के बारे में बात करते नजर आते हैं। एक बार फिर वह केएल को सपोर्ट करते नजर आए हैं उस करण जौहर के एपिसोड के लिए जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ था। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

हार्दिक और केएल को सुनील ने किया सपोर्ट

हाल ही में सुनील ‘द रणवीर शो’ में शिरकत करते नजर आए। इस दौरान करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ वाले विवादित इंटरव्यू को लेकर सुनील शेट्टी ने खुलकर बात की है और इस दौरान वह केएल राहुल और हार्दिक पांड्या को सपोर्ट करते भी दिखे हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “हार्दिक उस दौरान शायद बहक गए थे लेकिन जब आपसे ऐसा सवाल ही पूछा जाए तो आप क्या कर सकते हैं? यह शो का एक फॉर्मेट है कि आप बच्चों को एक्साइटेड करते हैं। ऐसे में वे ऐसी वैसी बातें कह देते हैं और फिर उन्हें बैन लगाने की बात होने लगती है।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: कभी पैंफलेट बांटकर गुजारा करते थे Varun Dhawan, ये अनसुने किस्से नहीं जानते होंगे आप

क्या करण पर सुनील ने किया वार

सुनील शेट्टी इतने पर ही नहीं रुके और उन्होंने बिना नाम लिए करण जौहर पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “मेरे अनुसार हमें एंकर और गेस्ट के तौर पर जिम्मेदार होने की जरूरत है। जब आप मेरे से कोई सवाल करते हो और मुझे जवाब देने का मन नहीं होता है इसका मतलब यह साफ़ है कि हम उस बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। अगर आपको लगता है कि हम कम हैं तभी चीजें गलत होती है। आपमें वह क्षमता होनी चाहिए बातों को कहने के लिए जैसी वह है।

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि साल 2019 में करण के शो कॉफी विद करण 6 को लेकर काफी हंगामा हुआ था जब एक एपिसोड में केएल राहुल और हार्दिक पांड्या पहुंचे थे। हालांकि इस दौरान केएल राहुल ने कोई विवादिल बयान नहीं दिया था लेकिन हार्दिक ने कहा था कि वह कई महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बना चुके हैं। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल हुआ था और लोगों ने भड़ास निकाली थी।

ये भी पढ़ें: Health Tips: जानलेवा साबित हो सकता है अत्याधिक मात्रा में नींबू पानी का सेवन, नुकसान जानकार रह जाएंगे दंग!

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories