मंगलवार, जून 25, 2024
होममनोरंजनतपती गर्मी के बीच Sunny Leone इस रेड बिकिनी लुक से समंदर...

तपती गर्मी के बीच Sunny Leone इस रेड बिकिनी लुक से समंदर में लगा रही आग, दिल थामकर देखें यह किलर अंदाज

Date:

Related stories

Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अपने आइटम सॉन्ग को लेकर काफी चर्चा में रहती है। तीन बच्चों की मां होने के बावजूद उनके चेहरे पर वह नूर है जो उन्हें सबसे अलग दिखाने के लिए काफी है। एक्ट्रेस भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती है लेकिन अक्सर सोशल मीडिया पर पारा गरमा देती है और ऐसे में उनका लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। वह इंटरनेट का तापमान बढ़ाती हुई नजर आ रही है। रेड बिकनी लुक को वह जिस तरह स्टाइल कर रही है वह पानी में आग लगाने के लिए काफी है देखने वालों के होश उड़ गए हैं।

वेकेशन पर चिल करती दिखी Sunny Leone

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि सनी लियोन पहले इंफिनिटी पूल के किनारे बिकनी पहन कर लेटी हुई नजर आ रही है। वहीं बाद में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस समुद्र के बीच से निकल रही है और यह नजर दिल को लुभाने के लिए काफी है। पानी की लहरों के बीच सनी लियोन का यह अवतार लोगों के दिलों को जीतने के लिए काफी है। इस बीच यूजर्स सनी के अंदाज पर फिदा हो गए हैं और तारीफ कर रहे हैं। पूल टाइम के बाद वह बीच पर आराम करती हुई भी नजर आई।

इस तरह सनी ने किया खुद को स्टाइल

जहां तक सनी लियोन के इस लुक की बात करें तो वह स्क्वायर नेकलाइन बिकनी में काफी ग्लैमरस नजर आ रही है। इस बिकनी लुक में वह अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं। शॉर्ट वेट हेयर स्टाइल और आंखों पर गॉगल्स लगाकर वह पूल टाइम को एंजॉय करती हुई नजर आई। इस वीडियो को देखने के बाद इतना तो तय है कि वह अपने वेकेशन मोड को चिल करती हुई दिखी है। कहा जा रहा है कि सनी लियोन फिलहाल थाईलैंड में एंजॉय कर रही है।

इस फिल्म में दिखेंगी सनी

वर्कफ्रंट की बात कर तो सनी हाल ही में स्प्लिट्सविला X5 में नजर आई थी। वहीं उनकी अपकमिंग तमिल फिल्म कोटेशन गैंग है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories