शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनआखिर कौन है Swara Bhasker की सौतन! शादी के कुछ महीने बाद...

आखिर कौन है Swara Bhasker की सौतन! शादी के कुछ महीने बाद ही Fahad Ahmad की असली पत्नी का खुलासा

Date:

Related stories

1 महीने डिस्कस करने के बाद तैयार हुआ Swara Bhasker के वलीमे का लहंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Swara Bhasker: स्वरा भास्कर की वलीमा ड्रेस सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही है। इस लहंगे को पाकिस्तान से भेजा गया है। वहीं अब इस ड्रेस को लेकर कई जानकारियां सामने आई है। जानकारी के मुताबिक इस ड्रेस को 1 महीने तक डिसकस कर बनाया गया है वहीं इसमें 18 लाख की लागत आई है।

Swara Bhasker और Fahad की Reception पार्टी में पहुंचे राहुल, अखिलेश सहित ये बड़े नेता, आखिर क्यों ट्रोल कर रहे हैं यूजर्स

Swara Bhasker Reception: कोर्ट में एक-दूसरे का साथ निभाने के वादे के बाद कपल रस्मो-रिवाज के साथ हमेशा के लिए एक हो चुके हैं। स्वरा और फहद की प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही। ग्रैंड रिसेप्शन में राहुल गांधी व्हाइट कुर्ते में नजर आए वहीं अरविन्द केजरीवाल भी कपल को बधाई देने पहुंचे थे।

Swara Bhasker: अभी हाल ही में अपनी शादी से सबको चौंकाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सपा नेता फहद अहमद संग शादी के बंधन में बंधने वाली स्वरा भास्कर को काफी ट्रोल भी किया गया था। नेताओं से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तक ने स्वरा की इस शादी को लेकर काफी मजाक उड़ाया था। हालांकि कपल ने हर बार अपने प्यार का इजहार खुलेआम कर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। लोगों ने यहां तक कहा था कि शादी के कुछ महीने बाद ही दोनों की तलाक होनी भी तय है। अब लेटेस्ट पोस्ट में स्वरा ने खुलासा किया है कि उनकी सौतन कौन है। पोस्ट के जरिए उन्होंने दुनिया को फहद की असली पत्नी और सौतन के बारे में बताया है।

कौन है स्वरा का सौतन

स्वरा ने एक पोस्ट को शेयर कर लिखा “हमारे दोस्त, कॉमरेड और फहद के मूल जीवनसाथी को जन्मदिन की बधाई अरीश कमर। हमेशा हमारा साथ देने और शुरुआत से ही साथ रहने के लिए धन्यवाद, यह सुनिश्चित करने के लिए कि हमारे कोर्ट के कागजात समय पर जमा किए गए थे, हमारे गवाह होने के लिए और अब तक का सबसे अच्छा ‘सौतन’ होने के लिए!”

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

यूजर्स दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

बता दें कि इस पोस्ट में आप देख सकते हैं कि फहद के दोस्त अरीश कमर फहद और स्वरा के साथ खूब एन्जॉय कर रहे हैं। पोस्ट से इतना तो तय है कि अरीश फहद और स्वरा के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं। इस पोस्ट को देख फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “अब तक का सबसे बेस्ट सौतन है ये।”

शादी के बाद फैंस को किया था हैरान

गौरतलब है कि लोगों के बीच फहद और स्वरा उस समय चर्चा में आ गए थे जब दोनों ने अपनी कोर्ट मैरिज की जानकारी लोगों को दी थी। दोनों की शादी से लोग हैरान रह गए थे। आनन फानन में हुई शादी के बाद कपल ने मेहमाननवाजी का भी मौक़ा दिया था। बाद में दोनों रस्मो रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधे थे।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories