सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनइन 5 मौकों पर Tejasswi Prakash हुईं Oops Moments का शिकार, एक...

इन 5 मौकों पर Tejasswi Prakash हुईं Oops Moments का शिकार, एक बार तो कैमरे के सामने सरक गई ड्रेस

Date:

Related stories

अस्पताल के बाहर स्पॉट हुईं Tejasswi Prakash को देख परेशान हुए फैंस, कैमरे को किया इग्नोर

https://www.youtube.com/shorts/nZE9pgdjcu8?feature=share Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया...

Tejasswi Prakash 5 Oops Moments: ‘बिग बॉस 15’ में नजर आने के बाद से तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आए दिन चर्चा में रहती हैं। वह पर्सनल और प्रोफेशनल अपीयरेंस को लेकर लाइमलाइट में होती हैं। बिग बॉस विनर किए एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। सिंपल ड्रेस से लेकर फैशनेबल दीवा तक एक्ट्रेस हर लुक में कहर ढाती हैं और फैंस के बीच सुर्खियों में होती हैं। तेजस्वी क्यूटनेस से हर बार फैंस का दिल जीत लेती हैं। इंडियन से लेकर वेस्टर्न अटायर तक में फैंस को चौंकाने वाली तेजस्वी कई बार कैमरे पर ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हो चुकी हैं। आइये देखते हैं तेजस्वी के टॉप 5 ऊप्स मोमेंट्स (Tejasswi Prakash 5 Oops Moments)।

इवेंट के दौरान अनकम्फर्टेबल नजर आईं तेजस्वी

तेजस्वी प्रकाश को हाल ही में एक इवेंट में करण कुंद्रा के साथ नजर आईं। इस दौरान वह व्हाइट ड्रेस में दिख रही है जिसमें वह काफी अनकम्फर्टेबल नजर आईं। वह बार-बार ड्रेस को ठीक कर रही थी। कैमरे में तेजस्वी का यह ऊप्स मोमेंट कैद हो गया।

व्हाइट और ब्लैक ऑउटफिट में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं तेजस्वी

तेजस्वी प्रकाश एक बार फिर बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ एक इवेंट में पहुंचती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट और ब्लैक ऑउटफिट कैरी किया है। कार से उतरकर एक्ट्रेस अपनी ड्रेस को ठीक करने लगती हैं। इस दौरान करण अपनी गर्लफ्रेंड के सामने खड़े हो जाते हैं ताकि वह अपनी ड्रेस ठीक कर सकें। यह मोमेंट भी कैमरे में कैद हैं।

ये भी पढ़ें: ANIMAL FIRST LOOK: RANBIR KAPOOR के खूंखार लुक को देख यूजर्स ने ली चुटकी, कहा- ‘साउथ की सस्ती कॉपी’

प्लंजिंग नेकलाइन में असहज दिखीं तेजस्वी

एक इवेंट के दौरान तेजस्वी ने ब्राउन प्लंजिंग नेकलाइन वाली ड्रेस पहनी थी। लेकिन पैपराजी के सामने पोज देते हुए वह ड्रेस में काफी अनकम्फर्टेबल नजर आईं। इस बार भी वह ड्रेस को ठीक करती नजर आई।

ड्रेस ठीक करते-करते डिस्बैलेंस हुईं तेजस्वी

सेट पर अपनी वैनिटी वैन से बाहर आते समय तेजस्वी रेड सैटर्न ड्रेस में नजर आती हैं। इस दौरान जब वह बाहर निकल रही होती हैं तो उनकी ड्रेस गेट में फंस जाती हैं और वह डिस्बैलेंस हो जाती हैं। एक्ट्रेस खुद को बचा लेती हैं।

तेजस्वी की शॉर्ट ड्रेस में हुआ काफी कुछ रिवील

एक इंटरव्यू के दौरान तेजस्वी को शिमरी शार्ट ड्रेस पहने देखा गया था। इस ड्रेस से काफी कुछ रिवील होने लगता है जब वह पैर को फोल्ड कर बैठने किए कोशिश करती हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: RISHABH PANT की अस्पताल में हुई प्लास्टिक सर्जरी, जाने हेल्थ से जुड़ी सबसे बड़ी अपडेट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories