बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनShark Tank India Season 2 के जजों का फूटा भांडा! बिजनेस टिप्स...

Shark Tank India Season 2 के जजों का फूटा भांडा! बिजनेस टिप्स देने वालें शार्क की कंपनियों को लग रहा है करोड़ों का चूना

Date:

Related stories

Shark Tank India Season 2 के इस शार्क का टूटा हाथ, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखी दिल की बात

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो से खास पहचान बनाने वाले अनुपम मित्तल के हाथों में चोट आई है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर फैंस से यह बात बताई है। अनुपम के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी हिम्मत की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Shark Tank India Season 2: जानिए किसने किया सबसे ज्यादा इन्वेस्टमेंट और किसने की कंजूसी, ये शार्क हैं टॉप पर

Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 भले ही खत्म हो गया हो लेकिन लोग इसके बारे में हर एक बात जानना चाहते हैं। अब इस बात का खुलासा हुआ है कि इस साल किस शार्क्स ने इन्वेस्ट करने में बाजी मारी है। शो के कांसेप्ट के अनुसार पिचर अपने बिजनेस आइडिया के साथ आते थे और शार्क्स को डील देते थे और इन्वेस्टमेंट लेते थे।

Shark Tank India Season 2: क्या है बेस्ट ‘कर्ज या इक्विटी’ पर नमिता और अनुपम में गर्मागर्म बहस, जानिए कहां हुई डील फाइनल

Shark Tank India Season 2: इस सीजन में पिचर्स के बिजनेस आईडिया पर दो शार्क्स का आपस में भिड़ना सुर्खियों में रहा है। शो में कई डील हुए हैं और अब यह आखिरी हफ्ते में है। वहीं एक बिजनेस आईडिया में शार्क्स ने इंटरेस्ट दिखाए लेकिन इस बीच अनुपम मित्तल और नमिता थापर की गर्मागर्म बहस हुई।

Shark Tank India Season 2: आखिरी हफ्ते में होने वाली है जमकर मस्ती, जानिए क्यों शार्क्स के निशाने पर आई Vineeta Singh

Shark Tank India Season 2: वायरल हो रहे एक प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुगर कॉस्मेटिक्स की सीईओ विनीता सिंह यानी कि एक शार्क अपने पति और बच्चों के साथ ब्रांड को प्रमोट कर रही है। वहीं बाकी शार्क विनीता की खूब चुटकी भी ले रहे हैं।

Shark Tank India Season 2: इस बिजनेस आइडिया ने बदल दी नोएडा के 3 लड़कों की जिंदगी, जानिए कैसे मिली लाखों की डील

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया में कई पिचर्स बिजनेस आईडिया के साथ आते हैं और उन्हें फंडिंग भी मिलती है। हाल ही में नोएडा के रहने वाले तीन लड़कों ने डील को क्रैक किया। आइए जानते हैं कैसे मिली लाखों की फंडिंग।

Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक इंडिया का दूसरा सीजन काफी दिलचस्प नजर आया है। इस बिजनेस रियलिटी शो में कुछ लोगों को फंडिंग नहीं मिली। वहीं कुछ लोगों को इतना अच्छा प्रॉफिट हुआ है कि उन्होंने अपना अनुभव भी साझा किया है। इस शो में अब जजेस की संपत्ति को भी थोड़ा नुकसान पहुंचा है। आइए जानते हैं कि शो के जजेस को कितना नुकसान उठाना पड़ा।

शो के जजेस को हुआ नुकसान

शार्क टैंक इंडिया के सभी जजों की संपत्ति में भारी नुकसान हुआ। इसी बीच अमन गुप्ता की संपत्ति बरकरार है। इस तरह से हर दिन लाखों से करोड़ों रुपए की फंडिंग करने वाले इन लोगों की दौलत में भी भारी गिरावट देखने को मिली अब सभी यह सोच रहे हैं कि जजेस को भी ऐसी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लिंक्डइन के एक पोस्ट में दावा किया गया है कि, बोट के फाउंडर अमन गुप्ता को छोड़कर सभी जजों की संपत्ति में नुकसान हुआ है। शो के जज विनीता सिंह, अनुपम मित्तल, नमिता थापर, पियूष बंसल और अमित जैन शामिल है।

घाटे में जा रहा खुद का बिजनेस

इसी बीच अब सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि, यह एक दूसरे को बिजनेस के लिए फंडिंग कर रहे हैं, वहीं इनकी कंपनी भी खुद घाटे में जा रही है। एंटरप्रेन्योर और मार्केटर अंकित उत्तम ने अपनी लिंक्डइन पोस्ट में लिखा कि “यूएस वर्जन के शार्क टैंक के सभी जजेस अपना बिजनेस चलाते हैं और मुनाफा कमाते हैं। लेकिन इंडिया वर्जन के इस शो के जजों को भारी नुकसान हो रहा है।” बता दें कि, विनीता सिंह की शुगर कॉस्मेटिक ने साल 2022 में 75 ‌ करोड रुपए का नुक़सान झेला है। इसके अलावा साल 2021 के दौरान उनको 21.1 करोड़ का नुकसान हुआ था।

Also Read: चोटी के सहारे बदन ढकती नजर आईं Urfi Javed, बोल्ड Video देख यूजर्स बोले- ‘एक थी डायन’

जजेस को इतना हुआ नुकसान

गजल को साल 2021 में 1332 रुपए का घाटा हुआ इसके अलावा साल 2020 में 428 करोड़ रुपए का घाटा हुआ। इसके अलावा अशनीर ग्रोवर को 2,961 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। इसके बाद पियूष बंसल की लेंसकार्ट कंपनी को 102.3 करोड़ रुपए का नुकसान उठाना पड़ा। इसके बाद अमित जैन की कार देखो को साल 2021 22 के दौरान 246.5 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है।

Also Read: टीम इंडिया ने रन मशीन VIRAT KOHLI थे नास्तिक, खराब फॉर्म ने बदला नजरिया तो करने लगे पूजा-पाठ, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories