मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनThe Kapil Sharma Show: निरहुआ ने सुनाई रवि किशन और मनोज तिवारी...

The Kapil Sharma Show: निरहुआ ने सुनाई रवि किशन और मनोज तिवारी की अनसुनी कहानी, हंसते-हंसते लोटपोट हुए कपिल

Date:

Related stories

The Kapil Sharma Show: सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023 का आगाज हो चुका है और फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। इस बीच सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के सेलिब्रिटी आगामी सीसीएल 2023 को प्रमोट करने के लिए कॉमेडी रियलिटी शो दि कपिल शर्मा शो में आए क्योंकि तीन साल के लंबे अंतराल के बाद क्रिकेट लीग का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान होस्ट कपिल शर्मा ने उनसे कुछ सवाल पूछे और सेलिब्रिटीज ने सीसीएल की अनसुनी कहानियां शेयर कीं। इस दौरान शो में वे काफी मस्ती करते नजर आए और सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है।

रवि किशन और मनोज तिवारी के बीच हुई नोकझोंक पर सवाल

द कपिल शर्मा शो में कई क्रिकेट टीमें मौजूद थीं और यहां निरहुआ और मनोज तिवारी मौजूद थे। कपिल ने रवि किशन और मनोज तिवारी के बीच हुई नोकझोंक के बारे में पूछा। बाद में निरहुआ ने अपने मजाक को साझा करने के लिए सीसीएल की एक घटना साझा की। कपिल शर्मा ने पूछा, “अगर कभी आप और रवि भैया एक ही टीम में हो तो ऐसे नहीं होता कि दोनो बैटिंग कर रहे हो तो एक बंदा भागे ही ना कि ये तो उनके हिस्से का रन हो जाएगा।”

ये भी पढ़ें: पार्टी में बेबी बंप को बार-बार छुने पर ट्रोल हुईं Gauhar Khan, यूजर्स बोले- ‘ये बात इतना एक्सपोज करने की भी नहीं है’

इस अनसुनी कहानी को सुनकर हंसने लगे कपिल

इस पर जवाब देते हुए निरहुआ ने कहा कि “वास्तव में ऐसा हुआ है। मुझे जिम्मेदारी मिली एक बार कि कप्तान तो एक ही रहेंगे पर उनको (रवि किशन) को लाना है कैसे लाएं? तो मैंने बोला एक आइडिया है कि आप नहीं खेलेंगे। वो बोले ठीक है लेकिन ओपनिंग मैं करूंगा और मनोज तिवारी दूसरे साइड पे रहेगा। फिर उन्हें कुछ याद आया तो उन्होंने मुझे बुलाके बोला कि पहले उसे समझा दो कि उसके सामने मैं रहूंगा तो गेंद को मारना है मुझे नहीं मारना है।” इस बात को सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

मौजूद रहे ये लोग

मनोज तिवारी ने कहा कि हमलोग बहुत समय तक स्पांसर ढूंढते हैं टीम के लिए। इस रोल के लिए एक आदमी आया मेरे पास और पूछा कितना खर्चा है ‘भोजपुरी दबंग का’। मैंने बोला, “होगा डेढ़-दो करोड़।” वहीं इस लाइन के बाद उन्होंने कहा, “काटना होगा तो काट देना।” इस दौरान वहां मौजूद लोग खूब हंसने लगे। बता दें कि मंच पर सोहेल खान, निरहुआ, सोनू सूद और मनोज तिवारी मौजूद थे।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories