सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनक्या The Kapil Sharma Show में शिरकत करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, कॉमेडियन...

क्या The Kapil Sharma Show में शिरकत करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, कॉमेडियन के बुलावे पर मिला ये जवाब

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: चुनावी सफर के बीच PM Modi का अयोध्या दौरा, जानें क्या है खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा लगातार चढ़ता नजर आ रहा है।

The Kapil Sharma Show: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ज्विगाटो’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म के अलावा कपिल अपने कॉमेडी शो ‘दि कपिल शर्मा शो’ की वजह से भी लाइमलाइट में होते हैं। इस शो को फैंस काफी पसंद करते हैं लेकिन कपिल इसकी वजह से कई बार विवादों में भी रहते हैं। कपिल पर कभी शो को स्क्रिप्टेड तो कभी बेवजह कॉमेडी बनाने के आरोप लग चुके हैं। हालांकि लोगों को यह शो काफी पसंद है। इस बीच एक खबर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है कि कपिल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शो पर बुलाया था। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

पीएम मोदी ने कपिल के न्योते पर ली थी चुटकी

कपिल शर्मा अपनी फिल्म ‘ज्विगाटो’ को खूब प्रोमोट कर रहे हैं। यह फिल्म 17 मार्च को रिलीज हो रही है। वहीं, हाल ही में कपिल एक मीडिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने पीएम मोदी को ‘दि कपिल शर्मा शो’ में आने के लिए न्योता दिया था। कपिल ने कहा कि जब मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिला था तो मैंने उन्हें कहा था कि “सर कभी हमारे शो पर भी आ जाइए।” पीएम मोदी ने कपिल की बात को सुना और मना करने की बजाए बोले, “अभी तो मेरे विरोधी खूब कॉमेडी कर रहे हैं। आएंगे कभी।”

Also Read: PRIYANKA CHOPRA PRE-OSCAR PARTY में इन सितारों ने दी शिरकत, यहां देखें EXCLUSIVE तस्वीरें

क्या कपिल शो पर आएंगे पीएम मोदी

गौरतलब है कि कपिल शर्मा का शो फैंस के बीच काफी चर्चा में है। इस शो पर हर हफ्ते बॉलीवुड से लेकर क्रिकेटर्स तक अतिथि बनकर आते हैं। इस दौरान कपिल गेस्ट के साथ जमकर मस्ती करते हैं। बॉलीवुड स्टार्स यहां अपनी फिल्म को प्रोमोट करते नजर आते हैं। शो को फैंस से खूब प्यार मिलता है। ऐसे में कॉमेडी शो में पीएम मोदी को देखना वाकई काफी मजेदार है। पीएम मोदी को लोग कितना चाहते हैं यह बात जगजाहिर है और कपिल का संग किसी धमाल से कम नहीं है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories