गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनThe Kerala Story: माइनस 16 डिग्री में 40 घंटे तक रहने वाली...

The Kerala Story: माइनस 16 डिग्री में 40 घंटे तक रहने वाली अदा शर्मा ने सुनाई आपबीती, फोटोज देख कांप जाएगी रूह

Date:

Related stories

शॉर्ट ड्रेस में Adah Sharma ने फ्लॉन्ट की टोंड लेग्स, फैशन का वाकई नहीं है जवाब

https://www.youtube.com/shorts/ySrngXCptYM?feature=share Adah Sharma: 'द केरला स्टोरी' से सुर्खियों में आई...

शॉर्ट पिंक ड्रेस में बार्बी नजर आई Adah Sharma, बोलने के स्टाइल की लोग कर रहे तारीफ

https://www.youtube.com/shorts/jrncBddRDsc?feature=share Adah Sharma: 'द केरला स्टोरी' से चर्चा में आई...

The Kerala Story:‘द केरल स्टोरी’ की रिलीज हो लगभग 1 महीने का समय होने को है लेकिन अभी भी इसे लोगों से खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म से अदा शर्मा का जादू लोगों पर खूब देखने को मिला है। लाइमलाइट की तलाश में वर्षों से घूम रही अदा को इस फिल्म ने वह मुकाम दिया है जो दशकों याद किए जाएंगे। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इस फिल्म के लिए अदा ने जी तोड़ मेहनत की थी और यह साफ़ जाहिर भी है लेकिन हालिया पोस्ट में उन्होंने आपबीती बताई है। फिल्म से कुछ फोटोज को शेयर कर अदा ने आपबीती सुनाई है।

अदा ने तस्वीरों के साथ कहीं दिल छूने वाली बात

अदा शर्मा ने फिल्म से कुछ तस्वीरों को शेयर कर अदा शर्मा ने लिखा, “#TheKeralaStory से सनकिस्ड, आफ्टर और बिफोर। ऐसे फटे फटे होठों का राज… माइनस 16 डिग्री में 40 घंटे तक डिहाइड्रेट करें। पीछे गद्दे को गिरने का अभ्यास करने के लिए रखा गया था … लेकिन हमने इसका इस्तेमाल नहीं किया #घुटनों और चीला हुआ कोहनी लेकिन उफ्फ यह सब इसके लायक है। वहीं आखिरी तस्वीर बालों में मुट्ठी भर नारियल का तेल, सेफ्टी पिन और टाइट चोटी है।”

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor: महीनों बाद मलाइका की प्रेग्नेंसी पर बॉयफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स का ऐसे किया मुंह बंद

फोटोज को मिल रहे जबरदस्त रिएक्शन्स

यक़ीनन इन तस्वीरों को देख किसी की भी रूह कांप जाएगी और लोग इन तस्वीरों को जमकर पसंद कर रहे हैं। फिल्म को सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रया मिल रही है। फोटोज को देख लोग अदा की लगातार तारीफ़ कर रहे हैं। कुछ लोग तो फिल्म के दूसरे पार्ट की भी डिमांड कर रहे हैं।

फिल्म की हो रही ताबड़तोड़ कमाई

गौरतलब है कि इस फिल्म के बाद अदा शर्मा ने मानो आसमान छू लिया हो। फिल्म के साथ साथ लोगों के अदा को भी काफी सराहा और उनकी एक्टिंग के कायल हो गए हैं। 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी ‘द केरल स्टोरी’ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक इसकी कमाई 230 करोड़ हो चुकी है230 करोड़ कहने में दो राय नहीं है कि यह फिल 2023 की सबसे सफलतम फिल्म में से एक है। इस फिल्म को लोगों से जबरदस्त प्रतिक्रया मिल रही है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories