शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनThe kerala Story: रूह कंपा देगी फिल्म के कुछ सीन्स, अदा शर्मा...

The kerala Story: रूह कंपा देगी फिल्म के कुछ सीन्स, अदा शर्मा की अदाकारी को देख दीवाने हुए फैंस

Date:

Related stories

शॉर्ट ड्रेस में Adah Sharma ने फ्लॉन्ट की टोंड लेग्स, फैशन का वाकई नहीं है जवाब

https://www.youtube.com/shorts/ySrngXCptYM?feature=share Adah Sharma: 'द केरला स्टोरी' से सुर्खियों में आई...

The kerala Story: आखिरकार लंबे इंतजार और कॉन्ट्रोवर्सी के बाद ‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। अगर रिपोर्ट्स की माने तो यह कहानी केरल की वास्तविक घटना को दर्शाती है जो किसी समय में यहां हुई थी जिसमें कई मासूम लड़कियों का धर्म परिवर्तन करवाया गया था। इस फिल्म को लेकर बवाल जारी था और इस पर राजनितिक सरगर्मी भी तेज रही है। तमाम विवादों के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गयी है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर फिल्म पर लोगों की क्या प्रतिक्रया है।

यह है फिल्म की कहानी

फिल्म सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनाई गयी है जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि यह केरल की वास्तविक कहानी है। कहा जा रहा है कि किसी समय केरल की 32000 लड़कियों को जबरन धर्मांतरण करवाकर और आईएसआईएस में शामिल किया गया था। फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की कहानी तीन लड़कियों की जिनके माध्यम से धर्मांतरण की साजिश को लोगों को दिखाया जा रहा है। इन लड़कियों में से दो हिंदू हैं जिनका नाम गीतांजलि और शालिनी है और एक ईसाई है जिनका नाम निमाह है। वहीं फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब लोकल मुस्लिम लड़कों के द्वारा इन्हें फंसाया जाता है और आईएसआईएस के आतंकियों के पास सीरिया भेजने का षडयंत्र किया जाता है। फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि उन लड़कियों को मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए ब्रैनवॉश किया जाता है।

ये भी पढ़ें: Celebs Controversy: सलमान से लेकर प्रियंका तक ने गुस्से में दिया था फैंस की बदतमीजी पर मुंहतोड़ जवाब, एक ने तो सरेआम जड़ा थप्पड़

जानिए क्या है ट्विटर रिएक्शंस

अदा शर्मा की अदाकारी के कायल हुए लोग

फिल्म में अदा शर्मा के अलावा सिद्धी इदनानी, योगिता बिहानी और सोनिया बलानी नजर आ रही हैं। फिल्म की कहानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अदा शर्मा की अदाकारी को देख लोग कायल हो गए हैं। मासूम लड़की और उनकी आंखों में खौफ किसी के भी रूह को कंपाने के लिए काफी है। अदा शर्मा ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है और निश्चित तौर पर यह उनके करियर के लिए माइल स्टोन साबित होने वाला है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें