रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजन“Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan” फिल्म का 'नइयो लगदा' सॉन्ग का...

“Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan” फिल्म का ‘नइयो लगदा’ सॉन्ग का टीजर आउट, वैलेंटाइन वीक पर फैंस को मिला स्पेशल सरप्राइज

Date:

Related stories

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जान सलमान खान अपनी फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब इस फिल्म के पहले गाने ‘नैयो लगदा’ का टीजर रिलीज किया गया। इस गाने का टीजर रिलीज होने के बाद ही सोशल मीडिया यूजर्स तारीफों के पुल बांधने लगे हैं और सभी को एक्साइटेड कर दिया है।

पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज

अपकमिंग फिल्म के गाने ‘नइयो लगदा’ में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े बड़े ही रोमांटिक अंदाज में नजर आई है। जिस वजह से सोशल मीडिया यूजर्स भी उत्साहित नजर आए हैं और फैंस भी इनके रोमांटिक अंदाज और जोड़ी को बेहद पसंद कर रहे हैं। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने का एक छोटा वीडियो क्लिप शेयर किया है। “12 फरवरी को आएगा गाना, ‘नइयो लगदा।”14 फरवरी को सभी कपल का वैलेंटाइन डे स्पेशल बनाने के लिए इस गाने को रिलीज किया जा रहा है। ये एक लव सॉन्ग है, जिसमें लद्दाख की खूबसूरती वैली को दिखाया गया है।

Also Read: ‘Bigg Boss 16’ के विनर को लेकर आया नया अपडेट, एमसी स्टैन और प्रियंका नहीं बनेंगे विजेता! सामने आई ये बड़ी वजह

वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन के लिए खास गाना

गाने का टीजर देखने के बाद कहा जा सकता है कि यह गाना बहुत मेलोडियस होगा और जरूर ही वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन के लिए चार चांद लगा देगा। जिस वजह से ही सभी कपल का वैलेंटाइन डे खास बन जाएगा। बता दें कि इस गाने में पूजा हेगड़े और सलमान खान के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस फैंस को उत्साहित कर रहा है और इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस गाने की बात करें तो इसको हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया है। इस गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद और कमाल खाने लगे हैं और पलक मुच्छल ने अपनी बड़ी ही मधुर आवाज में गाया है। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ ईद 2023 पर रिलीज की जाने की तैयारी में है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े और शहनाज गिल भी नजर आने वाली है।

Also Read: Valentine Special: वैलेंटाइन डे पर क्रिएट करना चाहती हैं खूबसूरत लुक, तो इन मेकअप टिप्स को जरूर करें फॉलो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories