शनिवार, अप्रैल 13, 2024
होममनोरंजनफैन्स का इंतजार हुआ खत्म! The Kapil Sharma Show में फिर से...

फैन्स का इंतजार हुआ खत्म! The Kapil Sharma Show में फिर से वापसी करते दिखेंगे कृष्णा अभिषेक, इस तरह किया खुलासा

Date:

Related stories

The Kapil Sharma Show: लोगों का सबसे पसंदीदा शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर से पुराने किरदार के साथ लोगों को हंसाने वाला है। अभी सो के नए एपिसोड को लेकर कृष्णा अभिषेक ने खुलासा किया है कि वर्षों में वापसी करेंगे। इस शो के जब नए एपिसोड को रिलीज किया गया तो उसमें कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आए। अब फिर से उनकी एंट्री को लेकर सवाल जवाब करते नजर आए हैं। इंटरव्यू के जरिए कृष्णा ने रिवील किया है कि वह शो में वापसी करेंगे और एक बार फिर से लोगों को हसाएंगे। 

जल्द ही वापसी करेंगे कृष्णा

इंटरव्यू के दौरान कृष्णा अभिषेक ने कहा कि “कपिल पाजी मेरे भाई और दोस्त की तरह है। मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। शो भी मुझे बहुत पसंद है। कपिल पाजी काफी टैलेंटेड है। कई सालों से वह मेरी देखरेख कर रहे हैं। कई लोग मेरे पास आते हैं कहते हैं कि कपिल बदल गया है। उसके अंदर एटीट्यूड आ गया है। शो ज्वाइन मत करो। लेकिन मैं आप लोगों को बता दूं कि वह काफी हार्ड वर्किंग आर्टिस्ट है। जिस तरह से बैन कॉमेडी को बनाते हैं एक स्टैंडअप ही यह कर सकता है। इसके पीछे एक टीम भी काम करती है और यह काम आसान नहीं है। हम कॉमेडी कई सालों से कर रहे हैं। ऐसे में कुछ नया कंटेंट बनाना हम लोगों के लिए भी मुश्किल हो जाता है। आप खुद से यह सवाल करते हैं कि अब नया क्या? कपिल खुद और उनका शो कुछ अलग कर रहा है। हर बार लोगों के सामने एक नई प्लेट सजा कर रखता है। जिससे लोग अपने ड्राइंग रूम में बैठकर हंस सकें। शो शानदार जा रहा है।”

Also Read: Republic Day 2023: अक्षय कुमार समेत कई सेलेब्स ने दी फैंस को बधाइयां, देखें ये खास मैसेज

शो को मिस कर रहे कृष्णा अभिषेक

कृष्णा अभिषेक ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि “सोनी टीवी के साथ डील उस तरह से नहीं हो पाई, जिस तरह से एक्सेप्ट की गई थी। इसलिए मैं इस शो का नहीं बन पाया था। कपिल पाजी और मेरे बीच कुछ भी अनबन नहीं हुई है। मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं और उम्मीद कर रहा हूं कि सब ठीक हो जाए और हम साथ में काम कर सकें। कपिल पाजी की बहुत ज्यादा इज्जत करता हूं और मुझे लगता है कि उनके मन में भी मेरे लिए यही इज्जत बनी हुई है। हम दोनों बहुत जल्दी साथ में आएंगे और टीम को मैं बहुत ज्यादा मिस कर रहा हूं। सोनी के साथ चीजें अगर नहीं बैठती है तो भी ये मेरा परिवार है। इस चैनल के साथ में कई सालों तक जुड़ा रहा हूं। यह मेरे घर की तरह है और कहते हैं कि सुबह का भूला अगर शाम को घर आ जाए तो उसे भूला नहीं कहते। मैं जल्द ही वापस लौटूंगा।” 

Also Read: Republic Day 2023: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने दी देशवासियों को हार्दिक बधाई, ट्विटर के जरिए भेजे शुभ संदेश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories