मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनJawan के साथ लोगों को मिलेगा डबल ट्रीट, Tiger 3 टीजर में...

Jawan के साथ लोगों को मिलेगा डबल ट्रीट, Tiger 3 टीजर में धमाल मचाएंगे सलमान

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Tiger 3: फिलहाल फैंस के बीच बॉलीवुड फिल्म ‘जवान‘ और ‘पठान’ काफी चर्चा में है। दोनों को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं वहीं इन फिल्मों के साथ शाहरुख खान और सलमान खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर तहलका मचाते हुए नजर आएंगे। जहां एटली निर्देशित ‘जवान’ को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं वहीं सलमान की फ्रेंचाइजी तो हमेशा से हिट रही है। ऐसे में अब एक बार सिर्फ बड़ी खबर सामने आ रही है जहां आपने किंग खान की फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान की कैमियो करते हुए देखा। वहीं अब यह खबर सामने आ रही है कि ‘जवान’ फिल्म के साथ ही ‘टाइगर 3‘ का टीजर जारी किया जाएगा। जी हां आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

इस ट्रेड एनालिस्ट ने किया बड़ा दावा

जहां इस बार सलमान खान की फ्रेंचाइजी फिल्म को लेकर कोई खबर सामने नहीं आ रही है और कहा जा रहा है कि शूटिंग के दौरान कड़े प्रतिबंध किए गए हैं। वहीं अब ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने दावा किया है कि ‘जवान’ के साथ ही ‘टाइगर 3’ का टीजर जारी किया जाएगा। फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं क्योंकि जहां ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं वहीं अब किंग खान की फिल्म के साथ भाईजान की झलक भी देखने को मिलेगी।

यह है ‘टाइगर 3’ का पूरा शेड्यूल

इस रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ का कैरेक्टर टीजर 15 अगस्त को जारी किया जाएगा। वहीं 7 सितंबर को ‘जवान’ के साथ ही इसका टीजर रिलीज करने के लिए मेकर्स तैयार हैं। वहीं 28 सितंबर को ‘टाइगर 3’ का पहला ट्रेलर जारी किया जाएगा वहीं 6 अक्टूबर को इसका पहला गाना लोग सुन सकेंगे। 16 अक्टूबर का दिन फैंस के लिए काफी खास होने वाला है क्योंकि इस दिन ‘टाइगर 3’ का दूसरा गाना जारी किया जाएगा। वहीं 25 अक्टूबर को फिल्म का एक और ट्रेलर फैंस देख सकेंगे। वहीं सलमान खान की फिल्म 10 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। 

जल्द रिलीज होने वाली है ‘टाइगर 3’

बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर’ को लोगों ने काफी पसंद किया था। वही मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट को भी जारी किया था जिसे लोगों से खूब प्यार मिला था। वहीं अब इस फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी जल्द रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories