Ganapath teaser: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं। दोनों की फिल्म गणपत का टीजर रिलीज जो गया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए दशहरे के मौके पर रिलीज की जाएगी। इसकी जानकारी पूजा एंटरटेनमेंट की तरफ से दिया गया है। बता दें कि यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को चार भाषाओं में रिलीज की जाएगी। फिल्म निर्माताओं का कहना है कि फैंस इस फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम में भी देख सकते हैं। निर्माताओं के द्वारा जारी किये गए वीडियो में टाइगर बहुत ही खतरनाक लुक में दिखाई पड़ रहे हैं। वहीं बताया जा रहा है कि इस फिल्म में बिग बॉस अमिताभ बच्चन भी दिखाई पड़ेंगे। वहीं टाइगर श्रॉफ के द्वारा इस फिल्म के टीजर को शेयर किए जाने के बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Tiger Shroff ने शेयर किया फिल्म का टीजर

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म गणपत बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाने वाली है। इस टीजर का वीडियो जैसे ही टाइगर ने शेयर किया फैंस ने जमकर ऐसे प्यार दिया। देखते ही देखते टीजर का यह वीडियो कब वायरल हो गया पता ही नहीं चला। टाइगर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि ” गणपत एक ऐसी दुनिया में धमाल मचाने के लिए आ रहा है, जहां वर्षों से आतंक का राज है।” फैंस के मनोबल बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से फैंस इसके टीजर को इतना प्यार दे रहे हैं उसी तरह से मेरी फिल्म को भी प्यार देंगे।

ये भी पढ़ें: स्वरा और फहद की शादी पर Sadhvi Prachi का बड़ा बयान, कहा- ‘जल्द होगा तलाक या श्रद्धा की तरह मिलेंगे 35 टुकड़े’

दर्शकों को बेसब्री से है इंतजार

गणपत फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ में कृति सेनन और अभिताभ बच्चन भी दिखाई पड़ेंगे। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों का कहना है कि टाइगर की बॉडी इस फिल्म में और भी बेहतरीन दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी हैं और वह भी अपनी इस फिल्म के टीजर को रिलीज करने के बाद काफी खुश हैं।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Share.