शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनTunisha Suicide Case: शीजान खान की जमानत की टली सुनवाई, अब इस...

Tunisha Suicide Case: शीजान खान की जमानत की टली सुनवाई, अब इस दिन होगा फैसला

Date:

Related stories

Char Dham Yatra 2024 को लेकर CM Dhami की बड़ी बैठक, जारी हुए कई अहम निर्देश; जानें डिटेल

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों खूब भीड़ देखी जा रही है। दरअसल देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों से लोग चार धाम यात्रा 2024 में शामिल होने के लिए उत्तराखंड की ओर रवाना हो रहे है।

Tunisha Suicide Case: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस के मामले में आरोपी शीजान खान की जमानत अर्जी कोर्ट में दायर की गई थी। वसई कोर्ट ने आज जमानत की अर्जी को स्थगित कर दिया। अब इस मामले में अगली सुनवाई 9 जनवरी को तय की गई है। बता दें कि इस मामले में सोमवार को शीजान मोहम्मद खान की फैमिली की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मामले में एक नया मोड़ दे दिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शीजान की बहन फलक और शफाक नाज ने कई बड़े खुलासे किए।

कोर्ट ने स्थगित की शीजान की जमानत अर्जी

इस मामले में शीजान पर आरोप है कि उसने अपनी पूर्व प्रेमिका तुनीषा को आत्महत्या के लिए उकसाया था। इस आरोप के चलते शीजान को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत के लिए जेल भेजा गया आज की सुनवाई के दौरान शीजान की जमानत अर्जी को स्थगित कर दिया गया है। आज की सुनवाई के दौरान सभी सबूत और साक्ष्य कोर्ट में पेश किए गए। अब इस मामले में अगली सुनवाई 9 जनवरी को होगी। अगली सुनवाई के दौरान ही यह साफ हो जाएगा कि शीजान को जमानत मिल सकती है या नहीं।

THE KAPIL SHARMA SHOW: खान सर के अनुभव और किस्से सुनने के बाद भर आई कपिल की आंखें, इमोशनल होकर बोले- ‘आप ग्रेट हो’

आत्महत्या से 15 दिन पहले हुआ था ब्रेकअप

इस मामले की सबसे खास बात यह है कि पहले पुलिस ने इस केस को लव जिहाद के एंगल से देखा था। जिसको बाद में खारिज किया गया। अब इस मामले की एफआईआर कॉपी के मुताबिक बताया जा रहा है कि तुनिषा शर्मा अपने को-एक्टर शीजान खान के साथ रिलेशनशिप में थी। आत्महत्या से 15 दिन पहले ही उसका ब्रेकअप हुआ था। तुनीषा ने अपने मेकअप रूम में फांसी लगाई थी। इस मामले में तुनिषा की मां ने शीजान पर भी गंभीर आरोप लगाए।

UTTARAKHAND में सुरंग और बाईपास निर्माण के कारण JOSHIMATH खतरे में, विशेषज्ञों की राय तत्काल निर्माण कार्य रोका जाए

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories