बुधवार, मई 22, 2024
होममनोरंजनआंखे हुई ऐसी बंद कि अपनी ही पार्टी को छोड़ सीधे बेड...

आंखे हुई ऐसी बंद कि अपनी ही पार्टी को छोड़ सीधे बेड पर जा लुढ़की Twinkle Khanna, शेयर किया वो मजेदार किस्सा

Date:

Related stories

Twinkle Khanna: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस से राइटर बनी ट्विंकल को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने अजीबोगरीब पोस्ट और विवादित बयान से सुर्खियां बटोरती है। इस बीच उन्होंने हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसे देखने के बाद यूजर्स भी हंसते हुए लोटपोट हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई शख्स अपनी ही पार्टी को छोड़कर घर से कैसे जा सकता है लेकिन मैंने भी ऐसा किया है। आइए जानते हैं क्या है यह मजेदार किस्सा।

पार्टी छोड़कर सोने गई थी ट्विंकल

ट्विंकल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर न्यू यॉर्कर कार्टून द्वारा पोस्ट किया गया एक कार्टून शेयर करते हुए कहा, “जब आपके ही घर में पार्टी हो रहा हो और आप अपने अपार्टमेंट को छोड़कर जा रहे हैं। ऐसा होता है क्या।” इस कार्टून के साथ ट्विंकल ने लिखा, “मैंने ऐसा किया है। हालांकि मैं घर छोड़कर नहीं गई लेकिन मैं पार्टी छोड़कर सोने चली गई थी।” उन्होंने बताया कि उनके घर में पार्टी चल रही थी लेकिन वह सोने चली गयीं। उनकी आंखें पार्टी में बंद होने लगी और वह बेड पर चली गई।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं ट्विंकल खन्ना

बता दें कि अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। वह सिर्फ अपनी फैमिली की ही नहीं बल्कि बल्कि कई अजीबोगरीब पोस्ट की वजह से लाइमलाइट में आ जाती हैं। एक्ट्रेस किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपना बयान रखती हैं और फैंस के बीच मजेदार पोस्ट शेयर करती हैं। ट्विंकल खन्ना को लोग काफी ट्रोल भी करते हैं और अटेंशनसीकर बुलाते हैं लेकिन एक्ट्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories