शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनपाकिस्तानी एक्ट्रेस को पहली बार एक्शन करता देख लोगों की फटी आंखें,...

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को पहली बार एक्शन करता देख लोगों की फटी आंखें, Umrao Ayyar में क्या है खास?

Date:

Related stories

Sabeena Farooq को अपने ही मुल्क में दी जाती हैं गालियां, जब भारत से मिली तारीफ तो पाक एक्ट्रेस का छलका दर्द

Sabeena Farooq: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबीना फारूक ने हाल ही में पाकिस्तान से मिल रही नफरत को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि भारत से मिल रहे प्यार के लिए वह काफी खुश हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि नेगेटिव किरदार होने के बावजूद लोग खूब प्यार दे रहे हैं।

Umrao Ayyar: पिछले कुछ समय में पाकिस्तानी ड्रामा और यहां के स्टार्स का सोशल मीडिया पर खूब बोलबाला देखने को मिल रहा है। हालांकि अगर पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो यह अभी भी कई मामलों में पिछड़ी हुई है लेकिन इंडस्ट्री की कोशिश जारी है और वह कुछ नया करने की कोशिश में लगे हुए हैं। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो पाकिस्तान में पहली बार कॉमिक बुक सुपरहीरो की फिल्म परदे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड और साउथ तक में कॉमिक बुक सुपरहीरो पर आधारित फिल्म खूब चली है और दर्शकों को यह काफी पसंद भी आई है ऐसे में पाकिस्तानी इंडस्ट्री में इसे आजमाया जा रहा है। रिपोर्ट्स की ‘उमरो अय्यार’ कॉमिक बुक पर आधारित फिल्म है।

क्यों खास है यह पाकिस्तानी फिल्म

यह फिल्म पाकिस्तानी इंडस्ट्री और लोगों के लिए काफी खास है क्योंकि इसमें कई बदलाव किए गए हैं। सबसे पहले तो पहली बार पाकिस्तान में कॉमिक बुक पर फिल्म बनाई जा रही है। दूसरी बात यह है कि इस फिल्म में पहली बार कोई एक्ट्रेस एक्शन सीन्स करती नजर आएंगी। वहीं पाकिस्तान में उम्रो अय्यर काफी खास किरदार है और वहां की लोकगाथाओं में उनका नाम चर्चा में है। ऐसे में उनपर बनी फिल्म देखना फैंस के लिए वाकई काफी उत्साहित करने वाली बात है।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

एक्शन करती नजर आएंगी यह एक्ट्रेस

सनम सईद ने फिल्म से फर्स्ट लुक को शेयर कर फैंस का बड़ा तोहफा दिया है और उनका लुक देख लोग चौंक गए हैं। फुल एक्शन पैक में दिखने के लिए सनम से धाकड़ लुक को अपनाया है और उनका यह सुपर हीरो स्टाइल लोगों के लिए वाकई खास है। पाकिस्तान ही नहीं भारत में भी एक्ट्रेस की फैन फोलोविंग है।

लोगों के मिल रहे हैं कमेंट्स

फर्स्ट लुक को भरभर कर लोगों से प्यार मिल रहा है। सनम को देख एक यूजर ने कहा, “वाह खूबसूरत।” एक और यूजर ने कहा, ”आप किसी सपने से कम नहीं हैं।” एक और फैन ने कहा, “आपका सच में कोई जवाब नहीं है आपको देखने के लिए इंतजार कर रहा हूं।” इसके अलावा भी लोग इसपर खूब कमेंट्स कर रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories