गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनUpcoming Movies 2023: इस साल बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी कई बड़ी बजट...

Upcoming Movies 2023: इस साल बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी कई बड़ी बजट की फिल्में, दांव पर है अक्षय से लेकर कंगना तक की इज्जत

Date:

Related stories

Upcoming Movies 2023: कोरोनाकाल के बाद बॉक्स ऑफिस पर फिल्में लगातार पिट रही है। बड़ी बजट की फिल्में और डिग्गज स्टार्स की फिल्में भी फ्लॉप हो रही है। पिछले साल कुछ फिल्में ही दर्शकों के बीच कमाल दिखा पाई लेकिन इस बार कई बड़ी बजट की फिल्में आपस में बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली है। यह निश्चित तौर पर बॉक्स ऑफिस बिजनेस पर असर डालेगा और कमाई इससे कमाई पर भी असर दिखेगी। फिल्मों के फ्लॉप होने की सबसे बड़ी वजह है आपस में दो फिल्मों की टकराहट। इस साल भी कई फिल्में रिलीज हो रही है जिससे लोगों को काफी उम्मीदें हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार की फिल्म से लेकर कंगना रनौत की फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर घमासान होगी। आइए जानते हैं कौन सी फिल्में हैं लिस्ट में।

शहजादा’ और ‘सेल्फी’ की दिखेगी भिड़ंत

हाल ही में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ‘शहजादा’ को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रया मिल रही है। फिल्म को फैंस ने ज्यादा पसंद किया वहीं अब 24 फरवरी को अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ रिलीज होने वाली है। दोनों ही फिल्मों की टकराहट बॉक्स ऑफिस पर दिखेगी। वैसे ‘सेल्फी’ से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं लेकिन ‘शहजादा’ की वजह से सेल्फी की कमाई पर असर नजर आने वाली है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

‘इमरजेंसी’ और ‘गणपत’ की भी होगी भिड़ंत

कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इंदिरा गांधी की जिंदगी पर बनी यह फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। यह फिल्म टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन की फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी। दोनों ही फिल्में एक दिन ही रिलीज हो रही है ऐसे में बिजनेस पर जोगरूर असर पड़ेगा।

‘गदर 2’ और ‘एनिमल’ की भी टकराहट

सनी देओल और अमीषा पटेल की सुपरहिट फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल ‘गदर 2’ को लेकर फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है और इसी दिन रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ रिलीज हो रही है। ऐसे में दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेगी।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories