सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनOTT पर फरवरी के पहले वीक ये Web Series और फिल्म मचाएंगी...

OTT पर फरवरी के पहले वीक ये Web Series और फिल्म मचाएंगी धमाल, जानिए कौन से बड़े नाम हैं सुर्खियों में

Date:

Related stories

Upcoming Web Series On OTT: अप्रैल में ये टॉप वेब सीरीज जमाएंगी एंटरटेनमेंट का रंग, जानिए कब और कहां होंगी रिलीज

Upcoming Web Series On OTT: वेब सीरीज लवर्स के लिए अप्रैल का महीना काफी खास है क्योंकि इस बार आप ओटीटी पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज को इंजॉय कर सकते हैं। खास बात यह है कि आप इसे घर बैठकर आसानी से देख सकते हैं। यह महीना अलग इसलिए भी है क्योंकि इस बार प्रियंका चोपड़ा भी कमाल दिखाने आ रही हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि आखिर कौन-कौन सी वेब सीरीज रिलीज हो रही है।

Upcoming Web Series Movies on OTT 2023: ओटीटी के इस दौर में हर दिन कोई न कोई वेब सीरीज रिलीज हो रही है। फैंस ओटीटी पर ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते हैं। वहीं फैंस को डबल एंटरटेनमेंट का डोज देने के लिए फरवरी में कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं। ओटीटी पर फैंस को इम्प्रेस करने के लिए हर दिन कोई न कोई वेब सीरीज आ रही है। यही वजह है कि आजकल कई प्लेटफॉर्म्स टॉप पर है। ऐसे में आइए जानते हैं इस महीने आप किन वेब सीरीज और फिल्मों को ओटीटी पर देख सकते हैं।

काफी डिमांड में है ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर 2’ वेब सीरीज

द ग्रेट इंडियन मर्डर वेब सीरीज का पहला सीजन काफी पॉपुलर हुआ था और इसके खत्म होने के बाद से ही लोग इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर 2’ 4 फरवरी को डिज़्नी + हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

क्या दिखा पाएगा ”ब्लैक पैंथर 2′ अपना जादू

‘ब्लैक पैंथर 2’ फिल्म की स्क्रीनिंग 11 नवंबर, 2022 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का दर्शक लंबे समय से ओटीटी पर इंतजार कर रहे हैं। फरवरी के पहले हफ्ते में ओटीटी दर्शकों का भार खत्म हो जाएगा। ‘ब्लैक पैंथर 2’ दर्शकों के लिए 1 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Also Read: Farebi Yaar Web Series On ULLU: भारती झा की बोल्डनेस देख दीवाने हुए फैंस, आखिर इस बार किस हद को करेंगी पार

‘वन कट टू कट’ फिल्म को लेकर भी फैंस हैं एक्साइटेड

‘वन कट टू कट’ फिल्म 3 फरवरी 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। हालांकि, यह अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी। कॉमेडी पसंद करने वाले लोग इसे इस प्लेटफॉर्म पर 3 फरवरी को देख सकेंगे।

‘रॉकेट बॉयज’ भी है इस लिस्ट में

रॉकेट बॉयज एक नई साइंस फिक्शन वेब सीरीज है जो 4 फरवरी को SonyLIV पर रिलीज होगी। यह सीरीज भारत के कुछ महान वैज्ञानिकों के बारे में है जिनमें होमी जहांगीर भाभा और विक्रम साराभाई शामिल हैं।

तापसी भी मचाने वाली हैं धमाल

फरवरी के पहले सप्ताह में तापसी पन्नू नेटफ्लिक्स पर ‘लूप लपेटा’ के जरिए धमाल मचाने वाली है। फैंस इस फिल्म को भी घर पर बैठकर आसानी से देख सकते हैं।

Also Read: फिटनेस के लिए ये खास डाइट और प्लान है Kriti Sanon का सीक्रेट, वेट कम करने में है बेहद असरदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories