गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनFarebi Yaar Web Series On ULLU: भारती झा की एक्टिंग देख दीवाने...

Farebi Yaar Web Series On ULLU: भारती झा की एक्टिंग देख दीवाने हुए फैंस, स्टोरी में क्या है खास?

Date:

Related stories

Farebi Yaar Web Series On ULLU: आजकल वेब सीरीज को लेकर डिमांड जोरों पर है और हर दिन नई वेब सीरीज रिलीज हो रही है। फैंस कंटेंट को काफी पसंद कर रहे हैं और यही वजह है कि हर दिन कोई न कोई वेब सीरीज चर्चा में है। इस बीच उल्लू प्लेटफॉर्म चर्चा में है। आज उल्लू की तरफ से एक वेब सीरीज का ट्रेलर जारी किया गया है। जिसने तबाही मचा दी है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘फरेबी यार’ वेब सीरीज की जो काफी सुर्ख़ियों में है। आइए जानते हैं क्या खास है इस वेब सीरीज में।

वेब सीरीज में क्या है?

सीरीज एक कपल के इर्द-गिर्द घूमती है। ट्रेलर में आप देखेंगे कि पति अपनी पत्नी सुगंधा से ‘निखत’ नाम की एक महिला से दूर रहने के लिए कहता है। लेकिन बाद में निखत और सुगंधा की दोस्ती हो जाती है। खैर, कुछ दिनों बाद प्लॉट में एक लड़का आता है जो सुगंधा के पति का भाई है। वह निखत के लुक से आकर्षित हो जाता है लेकिन ट्विस्ट तब आता है जब वह अपनी भाभी यानी सुगंधा के के भी करीब आ जाता है। 

Also Read: Shark Tank India Season 2: शानदार आइडिया के बावजूद शार्क को इंप्रेस नहीं कर पाया ये पिचर, जानिए कैसे हाथ से निकली डील

वेब सीरीज ने मचा दी तबाही

इस वेब सीरीज कावीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वेब सीरीज में भारती झा नजर आ रही हैं जिसे देख फैन्स काफी खुश हैं और सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस वेब सीरीज के वीडियो को शेयर करते हुए उल्लू ने लिखा, “नज़र से दूर कहां हैं हम, प्यार में मजबूर कहां हैं हम, उन्हें ढूंढते हैं हम हर रोज, पर उन्हें कहां मालूम कहां हैं हम।” 

यहां देखें Video:-

https://youtu.be/jA7TfGqzkgg

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप या तलाक से लगता है डर तो फॉलो करें ये आसान Relationship Tips, रिश्ते में नहीं पड़ेगी दरार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories