सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनUpcoming Web Series On OTT: अप्रैल में ये टॉप वेब सीरीज जमाएंगी...

Upcoming Web Series On OTT: अप्रैल में ये टॉप वेब सीरीज जमाएंगी एंटरटेनमेंट का रंग, जानिए कब और कहां होंगी रिलीज

Date:

Related stories

इस वीकेंड OTT पर रिलीज हो रही है ये धमाकेदार वेब सीरीज और फिल्में, एंटरटेनमेंट का होगा फुल ऑन डोज

Upcoming Web Series And Movies On OTT: वीकेंड पर अगर आप घर बैठकर कुछ एन्जॉय करना चाहते हैं तो ओटीटी पर बहुत कुछ है। इस वीकेंड कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही है जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आप इन वेब सीरीज और फिल्म को देख सकते हैं।

Upcoming Web Series On OTT: आजकल दर्शकों में फिल्मों से ज्यादा क्रेज ओटीटी पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज के लिए देखा जा रहा है और सभी को इंतजार रहता है ऐसे कंटेंट का जो धमाकेदार एंटरटेनमेंट से भरपूर हो। तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए है अप्रैल 2023 में रिलीज होने जा रही टॉप 5 वेब सीरीज की लिस्ट जिसका इंतजार लाखों दर्शकों को है।

‘जुबली’ को करें एन्जॉय

अपारशक्ति खुराना, अदिति राव हैदरी और प्रोसेनजीत चेटर्जी जैसी दमदार स्टारकास्ट से सजी ये वेब सीरीज 07 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। इस सीरीज में सिनेमा के गोल्डन पीरियड को शानदार तरीके से पेश किया गया है और तीनों किरदार कैसे अपनी जिंदगी को इंडस्ट्री में स्थापित करते है यही इसकी कहानी है।

ये भी पढ़ें: 1 महीने डिस्कस करने के बाद तैयार हुआ Swara Bhasker के वलीमे का लहंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

‘घोस्टेड’ को करेंगे फैंस एन्जॉय

अगर आप हॉलीवुड मूवीज या वेब सीरीज के शौकीन है तो ये वेब सीरीज आपको जरूर देखनी चाहिए। क्रिस इवांस और एना डे आरमस जैसे स्टार्स ने इस वेब सीरीज में लीड किरदार निभाए है ये सीरीज 21 अप्रैल को एप्पल टीवी + पर रिलीज होगी।

‘टूथ परी’ को इस दिन करें एन्जॉय

एक इंसान और वेंपायर के बीच की अनोखी लव स्टोरी जो आपको रोमांस के साथ देगी ह्यूमर का तड़का और यही खास बात इस वेब सीरीज को कुछ हटके बनाता है। इस सीरीज में तान्या मानिकताला और शांतनु माहेश्वरी ने लीड रोल किया है। ये वेब सीरीज 20 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

‘सिटाडेल’ में प्रियंका इस दिन दिखाएगी दमखम

प्रियंका चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड इस वेब सीरीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है । इस वेब सीरीज में प्रियंका ने एक जासूस का किरदार निभाया है। एक स्पाई की लव स्टोरी और धोखे के बीच ये कहानी आपको एक रोलर कोस्टर राइड की तरह लगेगी। प्रियंका चोपड़ा की ये वेब सीरीज 28 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

द मार्वलस मिसेज मेजल सीजन 5 भी जल्द होगी रिलीज

इस वेब सीरीज में रेचल ब्रॉसनन और माइकल जीगन ने लीड किरदार निभाया है। ये कहानी है एक ऐसी महिला की जो अपनी ऐशो आराम के जिंदगी छोड़कर असली खुशी की खोज में निकल पड़ती है और स्टैंड अप कॉमेडियन के रूप में अपनी पहचान बनाती है। ये सीजन इस वेब सीरीज का आखिरी सीजन होगा।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories