Urfi Javed: उर्फी जावेद वह नाम है जो सोशल मीडिया पर फैंस को चौंकाने में कभी पीछे नहीं रहती है। एक्ट्रेस हर दिन अतरंगी ड्रेस से सोशल मीडिया पर बवाल मचा देती हैं। फैंस भी अब उर्फी के नए लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं। लोग सोशल मीडिया पर उर्फी को फॉलो करते हैं और उनके नए लुक को सर्च भी करते हैं वहीं एक्ट्रेस भी हर बार कुछ नया ट्राई करती हैं। इस बीच एक बार फिर उर्फी चर्चा में आ गई है और वजह है उनका एक और अतरंगी अवतार। आइए जानते हैं इस बार उर्फी ने किस हद तक हंगामा मचा दी है।

ब्लैक फ्रंट कटआउट अतरंगी टॉप में नजर आई उर्फी

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह ब्लैक फ्रंट कटआउट अतरंगी टॉप में नजर आ रही है। इस लुक के साथ उन्होंने ब्लू शॉर्ट्स को कैरी की हुई हैं। मेकअप की बात करें तो उन्होंने पिंक आईशेडो और ग्लॉसी लिपस्टिक से इस लुक को कम्पलीट किया है। इस दौरान उन्होंने कर्ल हेयरस्टाइल से लुक में चार चांद लगा रही है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

ऑरेंज मोनोकिनी में बोल्ड पोज देती दिखीं उर्फी

उर्फी ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर की है जिसमें वह ऑरेंज मोनोकिनी में नजर आ रही है। इस दौरान वह बोल्ड पोज दे रही हैं जिसे देख ट्रोलर्स खुद मजे ले रही हैं। फोटो को देख एक यूजर ने कहा, “पंखे की डंडियां क्यों मुड़ी हुई है।” एक और यूजर ने कहा, “अब किस हद तक गिरोगी।” एक और यूजर ने कहा, “कपडो मे उर्फी, शक्कर वाली बर्फी अच्छी लगती है।”

बता दें कि उर्फी जावेद फैंस को चौंकाने में कभी पीछे नहीं रहती है। एक्ट्रेस हाल ही में डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ में नजर आई थी। एक्ट्रेस म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.