Urfi Javed: उर्फी जावेद वह नाम है जो सोशल मीडिया पर हर बार अतरंगी ड्रेस से तूफान ला देती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी एक अलग छवि बनाई है और सोशल मीडिया पर हर दिन चर्चा में होती हैं। इस बीच एक बार फिर वह लाइमलाइट में है और वजह है उनका एक और नया लुक। लोग इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं और सोशल मीडिया सेंसेशन की अदाएं फैंस को घायल कर रही हैं। अगर उर्फी जावेद किसी फोटो को पोस्ट करती हैं तो उसका चर्चा होना तो लाजमी है। ऐसे में आइए देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

उर्फी के लेटेस्ट लुक में क्या है खास

उर्फी जावेद ने इस लुक को ट्विटर पर शेयर करते हुए फैंस को खास ट्रीट दी हैं। एक्ट्रेस इस तस्वीर में थाई स्लेट ब्लैक गाउन पहना हुआ है। गाउन अगर हम कहे तो लोगों को थोड़ी हैरानी होगी कि ऐसा कैसे हो सकता है कि उर्फी गाउन पहन ली और वह अजीबोगरीब नहीं है। आप अपनी सोच को आगे मत बढ़ाइए क्योंकि यह उर्फी स्टाइल ही ऑउटफिट है जिसमें जगह जगह कट लगा हुआ है। उर्फी इस ड्रेस में एक पैर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को मिनिमल मेकअप और स्ट्रैट ओपन हेयर से कम्पलीट किया है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

उर्फी के लुक पर यूजर्स दे रहे हैं ये रिएक्शंस

इस फोटो पर एक यूजर ने कहा, “तुम और तुम्हारा ड्रेस डिजाइन करने वाले दोनो बहुत दिमाग लगाते हो।” एक और यूजर ने कहा, “कुछ नया दिखाओ।” एक और यूजर ने कहा, “शर्म नहीं आती इतने लंबे कपड़े पहनते हुए।” एक और यूजर ने कहा, “मेरे भी एक दो टीशर्ट पे सिगरेट की वजह से ऐसे होल हो गए हैं।”

Also Read: KL Rahul Athiya Shetty Wedding: कोहली से लेकर इन दिग्गज खिलाड़ियों ने दी कपल को बधाई, जानिए खूबसूरत संदेश में किसने क्या लिखा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.