शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनसाड़ी को स्टाइल करना Urfi Javed को पड़ा भारी, ट्रोलर्स बोले- 'बर्फी...

साड़ी को स्टाइल करना Urfi Javed को पड़ा भारी, ट्रोलर्स बोले- ‘बर्फी जी मिया खलीफा का नया अवतार हैं आप’

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी से तहलका मचाने वाली उर्फी जावेद जब भी नजर आती हैं उनका लुक लाइमलाइट में होता है। एक्ट्रेस हर लुक से चर्चा में आ जाती है। आलम यह है कि उर्फी भी सुर्खियों में रहने के लिए कोई न कोई तस्वीर शेयर करती रहती है। इस बीच उर्फी ने ट्विटर पर अपनी एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी बोल्डनेस चौंकाने वाली है। साड़ी में भी वह सोशल मीडिया पर आग लगा रही है और यही वजह है कि एक्ट्रेस के फैंस इस फोटो की खूब तारीफ कर रहे हैं लेकिन ट्रोलर्स खूब मजे भी ले रहे हैं।

साड़ी लुक में भी आग लगा रही हैं उर्फी

उर्फी की इस लेटेस्ट तस्वीर की बात करें तो एक्ट्रेस लाइट ऑरेंज फ्लोरल सिफोन साड़ी में नजर आ रही है। उन्होंने इस साड़ी को मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज से टीमअप किया है। उर्फी ने इस साड़ी लुक में भी स्टाइलिश तड़का लगाने का काम किया है। दरअसल उन्होंने पल्लू को फोल्ड करते हुए उसे अलग लुक दे रही हैं। एक्ट्रेस हाथ में फोन ली हुई सेल्फी पोज दे रही हैं। वहीं उन्होंने मिनिमल मेकअप और ओपन कर्ल हेयरस्टाइल से इस लुक को कम्पलीट किया है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

फोटो को देख ट्रोलर्स ले रहे हैं चुटकी

इस फोटो को देख फैंस जहां उर्फी पर प्यार लुटा रहे हैं वहीं ट्रोलर्स खूब मजे ले रहे हैं। फोटो को देख एक यूजर ने कहा, “दीदी ऐसी ड्रेस मुझे भी लेनी पर मम्मी मना कर रही कह रही चुड़ैल को देख के चुड़ैल मत बन।” एक और यूजर ने कहा, “बर्फी जी।” एक और यूजर ने कहा, “पेड़ से टपकी हुई चुड़ैल।” एक और यूजर ने कहा, “उर्फी जी मिया खलीफा का नया अवतार हैं आप।”

बोल्ड फैशन से चर्चा में हैं उर्फी

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उर्फी किसी फोटो से चर्चा में आई हैं। एक्ट्रेस हर बार अलग अंदाज से सोशल मीडिया पर कोहराम मचा देती हैं। हाल ही में उर्फी डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ में नजर आईं और फैंस को अपने एक अलग अंदाज से रूबरू करवाती दिखी। एक्ट्रेस काम से ज्यादा बोल्ड फैशन से चर्चा में हैं।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories