गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनस्कार्फ स्टाइल पिंक टॉप में Urfi Javed को देख यूजर्स ने ली...

स्कार्फ स्टाइल पिंक टॉप में Urfi Javed को देख यूजर्स ने ली चुटकी, कहा- ‘कितनी संस्कारी हैं आप, पल्लू लेना नहीं छोड़ा’

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: उर्फी जावेद वह नाम है जो फैंस को चौंकाने में कभी पीछे नहीं रहती है। आलम यह है कि फैंस भी हर दिन एक्ट्रेस के नए लुक का इंतजार करते हैं। उर्फी भी हर बार लोगों की उम्मीदों पर खड़ी उतरती है और फैंस के लिए मजेदार लुक शेयर करती है। यह हर दिन का एक रूटीन है जब उर्फी किसी न किसी वजह से लाइमलाइट चुरा लेती हैं। खैर, एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला है और उर्फी का नया लुक फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहा। लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस छा गईं। ऐसे में आइए देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

क्या है उर्फी के इस लुक में खास

इस फोटो को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी और ट्विटर पर शेयर करते हुए फैंस को चौंका दी। उन्होंने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, “इस ड्रेस का स्कॉर्फ स्टाइल मुझे काफी पसंद है। यह मैं एक साल पहले बनाई लेकिन इसका स्टिचिंग मुझे पसंद नहीं आया था इसलिए मैंने इस ड्रेस को इंस्टाग्राम पर जगह नहीं दी।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

फोटोज को देख यूजर्स ले रहे हैं चटकारे

फोटो को देख एक यूजर ने कहा, “कितनी संस्कारी हैं आप, पल्लू लेना अभी तक नहीं छोड़ा।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “किडनी टचिंग पोस्ट।” एक और यूजर ने कहा, “पिंक राइडिंग हुड।” एक और यूजर ने कहा, “जादू लुक।” वहीं एक यूजर ने चुटकी ली, “क्या बात है किसके असर में हो।” वहीं फैंस इस लुक पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

गौरतलब है कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आने वाली उर्फी फैंस को हर बार इम्प्रेस करती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में स्प्लिट्सविला 14 में नजर आई थी।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories