सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनठंड में टॉपलेस होकर Urfi Javed ने बढ़ाया तापमान, BTS वीडियो देख...

ठंड में टॉपलेस होकर Urfi Javed ने बढ़ाया तापमान, BTS वीडियो देख चौंधियाई लोगों की आंखें

Date:

Related stories

Urfi Javed: अतरंगी फैशन से हर बार जलवा दिखाने वाली उर्फी जावेद कभी कुछ ऐसा कर जाती है जिसके बाद लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। सोशल मीडिया पर वह चर्चा में आ गई जब वह टॉपलेस होकर कैमरे पर बीते दिन पोज देती नजर आई। वहीं तस्वीरों को देखने के बाद फैंस की निगाहें फटी की फटी रह गई लेकिन इसके बाद भी उर्फी जावेद अपनी इस हरकत से बाज नहीं आई। उन्होंने इन तस्वीरें को क्लिक करते हुए बीटीएस वीडियो को शेयर किया है। इसे देख आपकी निगाहें अटक जाएंगी क्योंकि यह कल्पना से परे है। आइए देखते हैं आखिर क्या है बीटीएस वीडियो में खास।

आखिर किसने किया उर्फी को किस

उर्फी जावेद के बीटीएस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि जमीन पर उर्फी बैठी हुई है और उन्होंने अपने हाथों से बदन को ढका है। वही एक्ट्रेस के साथ दो लड़कियां हैं जो लिपस्टिक लगाकर उर्फी के बॉडी पर लिप किस देती नजर आ रही है। ऐसे में उनके पूरे बदन पर लिप्स के निशान बने हुए थे और अब इसकी सच्चाई सामने आ गई है। दरअसल वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी लगातार हंस रही है और पास में मौजूद दोनों लड़कियां उन्हें अपने होठों से लिपस्टिक लगा रही हैं।

लोगों ने बनाए वीडियो को देख मुंह

इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपना मुंह बना रहे हैं और निश्चित तौर पर दिमाग चकरा गया है। वीडियो को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर खूब मजे ले रहे हैं और जमकर कमेंट में ताने मार रहे हैं। इसे देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “घटिया” तो एक और ने कहा, “यह क्या बदतमीजी है”। एक और यूजर ने कहा, “पागल हो गई है यह पता नहीं क्या-क्या करेगी।” एक और यूजर ने कहा, “यह क्या फैला रखा है इस बंदी ने।” एक और यूजर ने कहा, “इसे हर कोई अनफॉलो करो।” वहीं एक और ट्रोलर का कहना क्या वाहियात लड़की है बे घटिया। वर्कफ्रंट की बात करें तो कहा जा रहा है कि उर्फी जावेद बहुत जल्द ‘लव सेक्स और धोखा 2’ में नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories