शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed के इस लेटेस्ट लुक को देख यूजर्स ने पकड़ा सिर,...

Urfi Javed के इस लेटेस्ट लुक को देख यूजर्स ने पकड़ा सिर, कहा- ‘चलती फिरती उर्फी फोटो कॉपी सेंटर’

Date:

Related stories

Urfi javed: उर्फी जावेद सोशल मीडिया की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उनकी एक जबरदस्त फैंस फॉलोविंग है जो उसकी पोस्ट को फॉलो करना पसंद करते हैं। इन पोस्ट्स को देख उर्फी के फैंस खुश हो जाते हैं लेकिन कुछ लोग उन्हें खूब ट्रोल भी करते हैं। वैसे उर्फी उनकी परवाह किए बिना कभी उन्हें परेशान नहीं होने देतीं। वह हमेशा ही अपने फैंस को अपनी बोल्डनेस से सरप्राइज करती हैं और उन्हें हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में उर्फी नए लुक वाले आउटफिट में सेमीन्यूड नजर आईं। जी हां, एक बार फिर वह फोटो को लपेट कर कैमरे पर आ गई हैं।

फोटो से उर्फी ने बनाई ड्रेस

इस लेटेस्ट तस्वीर की बात करें तो उर्फी मिरर सेल्फी में पोज दे रही हैं। ऑउटफिट के नाम पर अपनी तस्वीर को लपेटी हुई हैं। आप देख सकते हैं कि उर्फी अपने नियॉन नेल्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस फोटो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। फोटो को देख एक यूजर ने कहा, “चलती फिरती उर्फी फोटो कॉपी सेंटर।” एक और यूजर ने कहा, “ये कपड़ों के अलावा सबकुछ पहन लेती हैं।” एक और यूजर ने कहा, “तू देख इसकी फोटो और कर टोटो-टोटो।” उर्फी ने इंस्टाग्राम पर भी स्टोरी में कई वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह अपनी ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोशल मीडिया पर हलचल मचाती हैं उर्फी

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी ने सोशल मीडिया पर हलचल मचाई है। उर्फी अक्सर अपने अनोखे फैशन सेंस से सबको चौंका देती हैं। सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बावजूद वह कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटती हैं। उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से की थी लेकिन उन्हें पहचान बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन से मिली। इस शो में आने के बाद से उर्फी लगातार चर्चा में हैं। एक्ट्रेस हाल ही में डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 14 में नजर आई थीं और फैंस को खूब एंटरटेन किया।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories