शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed: 'इस्लाम' पर ये खतरनाक बयान देकर बुरी तरह ट्रोल हुईं...

Urfi Javed: ‘इस्लाम’ पर ये खतरनाक बयान देकर बुरी तरह ट्रोल हुईं उर्फी जावेद, अब जवाब देते नहीं बन रहा

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: उर्फी जावेद वह नाम हैं जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी अतरंगी ड्रेस की वजह से चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं और लाइमलाइट में रहने के लिए उन्हें किसी बहाने की जरुरत नहीं होती हैं। उर्फी जहां इंस्टाग्राम पर अतरंगी ड्रेसिंग सेन्स से फैंस को चौंकाती हैं वहीं ट्विटर पर किसी न किसी मुद्दे पर बेबाकी से अपना बयान रखती हैं। एक्ट्रेस इस बार इस्लाम को लेकर कुछ ऐसा बोल दी है जिसके बाद वह एक बार फिर विवादों में हैं। आइए जानते हैं क्या हैं पूरी खबर।

उर्फी ने ट्वीट कर कही ये बात

उर्फी ने ट्वीटर पर ट्वीट कर कहा, “इससे पहले कि हिंदू चरमपंथी मुझ पर हमला करना शुरू करें, मैं आप सभी को बता दूं, मैं वास्तव में इस्लाम या किसी भी धर्म का पालन नहीं करती हूं। मैं नहीं चाहती हूं कि लोग अपने धर्म के कारण लड़ें।” वहीं इस बयान को देखने के बाद ट्रोलर्स लगातार उर्फी को लताड़ लगा रहे हैं। वहीं लउर्फी भी इस मामले में पीछे नहीं हैं और वह ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दे रही हैं। इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स उर्फी को काफी ट्रोल कर रहे हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

ट्रोलर्स को उर्फी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पोस्ट पर एक यूजर ने कहा, “उन्हें परवाह नहीं है कि आप कितने धार्मिक हैं, इसलिए उन्हें खुश करने के लिए गर्व से खुद को इस्लाम से दूर करने का कोई मतलब नहीं है। आपका नाम, पश्चिम में त्वचा के रंग की तरह, एक ‘अन्य’ माने जाने के लिए पर्याप्त है। डट जाइए, क्योंकि आपकी रानी कंगना भी आपको बचाने नहीं आएंगी।” इस पर उर्फी ने कहा, “मैं एक नास्तिक हूं, तुम वहां जाओ – यह मेरा स्टैंड है!” एक और यूजर ने कहा, “बस मोहम्मद का मज़ाक मत बनाओ या उसके बारे में बात मत करो।” इस पर उर्फी ने कहा, “मैं इस्लाम का पालन नहीं करती, यह मोहम्मद पर मजाक कैसे है? अब आप मजाक कर रहे होंगे।”

एक और यूजर ने कहा, “सही मायने में (बिना किसी नफरत के) मैं चाहता हूं कि यह महिला और उसके जैसी महिलाएं अफगानिस्तान और इसी तरह के देशों में उतरें। यह बहुत मजेदार होगा।” इस पर उर्फी ने लिखा, “सही मायने में (बिना किसी नफरत के) मैं आपकी तरह नकली आईडी चाहती हूं जो महिलाओं के खिलाफ हिंसा को उसी परिणाम का सामना करना चाहते हैं।”

ग्लैमरस अवतार में नजर आई उर्फी

ट्वीटर पर उर्फी ने अपनी यह तस्वीर भी शेयर की हैं जिसमें वह ब्लैक स्टाइलिश ड्रेस में बैक पोज दे रही हैं।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories