शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed पर चला 'पंचायत 3' का जादू, लौकी हैंडबेग और विंटर...

Urfi Javed पर चला ‘पंचायत 3’ का जादू, लौकी हैंडबेग और विंटर लुक को फ्लॉन्ट कर घुमाया लोगों का दिमाग

Date:

Related stories

Urfi Javed: प्राइम वीडियो बहुत जल्द अपनी अपकमिंग वेब सीरीज पंचायत 3 को लेकर आ रही है और हर तरफ पंचायत का खुमार देखने को मिल रहा है। वहीं इस सबके बीच अतरंगी क्वीन उर्फी जावेद पर भी इसका जादू देखने को मिला है और वह सीरीज को खास अंदाज में प्रमोट करती हुई नजर आई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने लौकी वाले हैंडबैग को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई जो काफी अजीबोगरीब है। इसके साथ ही उर्फ़ी ने कुछ इस तरह लुक को स्टाइल किया जो उन्हें अजीब गरीब दिखाने के लिए काफी है।

आउटफिट में खींचा लोगों का ध्यान

जहां तक उर्फी जावेद के इस वीडियो की बात करें तो वह पंचायत 3 के लुक से प्रेरित नजर आ रही है लेकिन भीषण गर्मी में उन्होंने सर्दी वाला आउटफिट पहनकर लोगों को चौंका दिया। जी हां, उन्होंने इस शॉर्ट पोटका ड्रेस को स्वेटर के साथ स्टाइल करती हुई नजर आई। जी हां, उनकी एड्रेस स्वेटर स्टाइल में है जो गर्मी के इस सीजन के लिए काफी अजीबोगरीब है। लोगों की निगाहें तो उनके हाथ में पड़े हुए हैंडबैग पर अटक गई।

खास अंदाज में Urfi Javed ने लोगों को किया हैरान

जहां उनके इस हैंडबैग की बात करें तो उन्होंने लौकी को एक बेल्ट के जरिए हैंडबैग बनाया है और इसे फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। इस लुक को देखने के बाद इतना तो तय है कि इस लौकी हैंडबैग से वह अपकमिंग वेब सीरीज पंचायत 3 को प्रमोट कर रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह लौकी को खास अंदाज में फ्लॉन्ट करते हुए इस हैंडबैग को स्टाइल कर रही है। पैपराजी के सामने पोज देते हुए जरा भी नहीं हिचकिचाती है।

वीडियो पर लोग ले रहे मजे

वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “अच्छा हुआ लौकी को पहना नहीं।” तो दूसरे ने कहा यह सब लेकर और पहन के जाती कहां होगी रोज तो एक ने कहा जस्टिस लौकी के लिए। एक यूजर का कहना है गर्मी में स्वेटर यही पहन सकती है तो दूसरे ने कहा तुम्हें फिर भी पंचायत में कास्टिंग नहीं की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories